scriptSagar Dhankad Murder Case: पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार | Sagar Dhankad Murder Case: Sushil Kumar arrested by punjab police | Patrika News

Sagar Dhankad Murder Case: पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2021 09:43:17 pm

पंजाब पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को किया गिरफ्तार। जल्द सौंपेगी दिल्ली पुलिस को। सुशील पहवान सागर धनखड़ की हत्या में शामिल होने के आरोपों का कर रहे हैं सामना।

sushil_kumar.jpg

 

नई दिल्ली। सोनीपत से ताल्लुक रखने वाले पहलवान सागर धनखड़ की हत्या मामले (Sagar Dhankad Murder Case) में नया मोड़ आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुशील छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे।

यह भी पढ़ें— विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की गाइडेंस को मिस करते हैं कुलदीप यादव

अग्रिम जमानत याचिका हो गई थी खारिज
दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था। सुशील ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदाल ने खारिज कर दिया था।

4 मई से लापता थे सुशील कुमार
सुशील काफी दिनों से फरार थे। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद चार मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं था और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी। इसी के बाद सुशील ने जमानत की अर्जी दी थी।

यह भी पढ़ें— पुराने विवाद पर बोले ग्रेग चैपल- सौरव गांगुली क्रिकेट में सुधार नहीं चाहते थे…

15 मई को जारी किया गया था गैर जमानती वारंट
अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था। गौरतलब है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सोनीपत से ताल्लुक रखने वाले पहलवान सागर धनखड़ की पहलवानों के बीच हुए विवाद में मौत हो गई थी। सुशील इसके बाद से ही फरार चल रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो