scriptअरमान और सौतन कृतिका के पास जाने को तैयार हैं पायल, बिग बॉस में बतौर Wild Card होगी एंट्री  | Armaan malik wife Payal malik wild card entry in bigg boss ott 3 Viral Video | Patrika News
OTT

अरमान और सौतन कृतिका के पास जाने को तैयार हैं पायल, बिग बॉस में बतौर Wild Card होगी एंट्री 

बिग बॉस में पायल मलिक के वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की खबर आ रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिससे इस खबर के बारे में जानकारी मिली है।

मुंबईJul 10, 2024 / 07:05 pm

Kirti Soni

Payal malik

Payal malik

बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल मलिक के वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर आ रही है। अरमान मलिक ने अपनी दोंनो वाइफ पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ली थी। इसके बाद पायल मलिक दूसरे हफ्ते में नॉमिनेट हो गई थी। जनता व्दारा कम वोट मिलने की वजह से दूसरे हफ्ते में पायल मलिक घर से बेघर हो गई थीं। अब पायल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके वाइल्ड कार्ड एंट्री की बाक कही गई है। 

पायल मलिक की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री? 

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 3’ में एंट्री ली थी। जनता के कम वोट मिलने के कारण पायल दूसरे हफ्ते ही इस शो से एलिमिनेट हो गई थीं, लेकिन वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बीते वीकेंड का वार में स्टेज पर आकर विशाल पांडे का कृतिका पर कॉमेंट करने वाला बम फोड़कर गईं, जिसके बाद घर में घमासान मच गया। पायल के एक्शन पर अरमान ने नेशनल टीवी पर विशाल को थप्पड़ मारकर अपना रिएक्शन दिया। अब इतना कांड करवाने और इस शो की टीआरपी को बढ़ाने का क्रेडिट पायल भाभी को ही जाता है। और यही वजह है कि उन्हें मेकर्स ने दोबारा से बुलाया है। चलिए पढ़ते हैं पूरी रिपोर्ट।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मिली पुष्टी 

पायल मलिक का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनके साथ में खड़ी महिला बोल रही हैं, ‘दोबारा जा रही है बिग बॉस में और ऐसा पहली बार हुआ है।’ इसके साथ ही उस महिला ने सपोर्ट देने और अरमान मलिक की फैमिली को वोट देने की भी अपील की। इसके बाद दोनों खुशी से झूमने लगती हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / अरमान और सौतन कृतिका के पास जाने को तैयार हैं पायल, बिग बॉस में बतौर Wild Card होगी एंट्री 

ट्रेंडिंग वीडियो