scriptBMCM OTT Release: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही अक्षय-टाइगर की बेहतरीन जोड़ी, तुरंत नोट कर लें तारीख | bade miyan chotey miyan ott release know the release date and ott platform starring akshay kumar tiger shroff | Patrika News
OTT

BMCM OTT Release: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही अक्षय-टाइगर की बेहतरीन जोड़ी, तुरंत नोट कर लें तारीख

Bade Miyan Chote Miyan OTT Release: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी यह फिल्म।

मुंबईMay 30, 2024 / 02:21 pm

Riya Chaube

bmcm ott release news
Bade Miyan Chote Miyan OTT Release: बड़े पर्दे पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था। अब यह जोड़ी ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी है। जो लोग इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए हैं, वह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे घर बैठे ही देख सकते हैं।

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan Release Date)

एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने सिनेमाघरों में ईद के मौके पर 11 अप्रैल 2024 को दस्तक दी थी। इसके बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 6 जून को रिलीज होने वाली है। आप इसे अपने परिवार के साथ घर बैठे ही देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: घर-घर फेमस हुए ‘पंचायत’ के प्रह्लाद पांडेय, किरदार में दिखे ये बदलाव

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टारकास्ट (Bade Miyan Chote Miyan Starcast)

इस एक्शन ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ नजर आईं। फिल्म में विलेन के रोल में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आए। इस फिल्म की कहानी में दो सैनिकों के खतरनाक स्टंट को दिखाया गया है। इसके साथ फिल्म में यह भी दिखाया गया है की कैसे दोनों सैनिक एआई हथियार वापस लाने के मिशन पर निकलते हैं और कई खतरों से गुजरते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / BMCM OTT Release: ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही अक्षय-टाइगर की बेहतरीन जोड़ी, तुरंत नोट कर लें तारीख

ट्रेंडिंग वीडियो