scriptBB OTT 3: ‘ठर्की सोच वाले मर्द 2-4 बीवियां…’, यूट्यूबर अरमान मलिक पर इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा  | Bigg boss ott 3 devoleena bhattacharjee slams armaan malik 2 wives payal kritika | Patrika News
OTT

BB OTT 3: ‘ठर्की सोच वाले मर्द 2-4 बीवियां…’, यूट्यूबर अरमान मलिक पर इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा 

BB OTT 3 में अरमान मलिक का अपनी 2 पत्नियों के साथ पहुंचना एक्ट्रेस देवोलीना को जरा भी रास नहीं आ रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि वो दिन दूर नहीं है जब लड़कियां भी एक से ज्यादा पति रखने की जिद करेंगी और तब देखते हैं कितने लोग आकर सपोर्ट करेंगे।

मुंबईJun 26, 2024 / 01:17 pm

Kirti Soni

Bigg boss ott 3

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3

BB OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक अपनी दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे हैं। यूट्यूबर का इस प्रकार रियलिटी शो में पहुंचना टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को पसंद नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के मेकर्स पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर नोट लिखा है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि वो दिन दूर नहीं है जब लड़कियां भी एक से ज्यादा पति रखने की जिद करेंगी और तब देखूंगी कि कितने लोग आगे आकर ऐसी लड़कियों का सपोर्ट करेंगे। देवोलीना ने दावा किया है कि बिग बॉस के मेकर्स एक से ज्यादा शादियां करने को बढ़ावा दे रहे हैं।
टीवी की गोपी बहू नाम से मशहूर देवोलीना भट्टाचार्जी ने तो सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर अरमान मलिक और बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स को भी लताड़ा है। एक्ट्रेस का मानना है कि इंसान को उसके कर्मों का फल मिलता है और दो शादियां करना सरासर गलत है।
यह भी पढ़ें

Shark Tank India Season 4 का रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानिए अप्लाई करने का प्रोसेस


एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं हर आदमी की बात तो नहीं कर रही, लेकिन पक्का कह सकती हूं कि ठर्की सोच वाले मर्द ही 2, 3 या 4 बीवियां रखने का सपना देखते होंगे। प्लीज यह गंध मचाना बंद कीजिए। भगवान के लिए यह सब बंद कीजिए। किसी दिन अगर यही औरतें कहने लगें कि उन्हें एक से ज्यादा पति चाहिए, तब देखते हैं कि कितने लोग इस शो को एन्जॉय करेंगे। हालांकि मुझे नहीं लगता कि वो दिन भी बहुत दूर है।”
देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी X पोस्ट में लिखा, “मैं उन लोगों को तब भी देखना चाहूंगी जो आज ये बोल रहे हैं कि उनकी जिंदगी है, अगर वो एक साथ दो औरतों को खुश रख सकता है तो क्या दिक्कत है। फिक्र मत कीजिए, कर्म का चक्र इसी तरह चलता है। किसी दिन कोई लड़की जरूर यह कहेगी कि वो दो मर्दों से शादी करना चाहती है और दोनों को खुश रखेगी। तब मैं देखना चाहूंगी कि आप में से कितने लोग आगे आकर उस लड़की का सपोर्ट करेंगे। तब यही लोग सबसे पहले आगे आकर उस लड़की के चरित्र पर सवाल उठाएंगे। कुछ ऐसे हैं कि जब तक खुद भुगतते नहीं हैं तब तक समझ नहीं आता उन्हें। तो ऑल द बेस्ट।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / BB OTT 3: ‘ठर्की सोच वाले मर्द 2-4 बीवियां…’, यूट्यूबर अरमान मलिक पर इस एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा 

ट्रेंडिंग वीडियो