script Animal OTT Release: 900 करोड़ की बंपर कमाई के बाद, फिल्म OTT पर रिलीज, मेकर्स नहीं निभा पाए ये वादा | bollywood actor Ranbir kapoor starrer animal movie released on ott platform netflix without extended cuts | Patrika News

Animal OTT Release: 900 करोड़ की बंपर कमाई के बाद, फिल्म OTT पर रिलीज, मेकर्स नहीं निभा पाए ये वादा

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2024 08:10:53 am

Submitted by:

Riya Chaube

Animal OTT Release: 'एनिमल' दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से लगभग 900 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर रही। जिसके बाद अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है।

 

animal_ott_release.jpg
Animal OTT Release: फिल्म ‘एनिमल’ के हर एक सीन ने सुर्खियां बटोरी। वहीं फिल्म दर्शकों के जेहन में ऐसे सवाल छोड़ गई, जिसकी गूंज संसद तक सुनाई दी। फिल्म पर हिंसा से जुड़े आरोप भी लगाए गए। इन सबके बावूजद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने में कामयाब रही। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 550 करोड़ कमाए और दुनियाभर के सिनेमाघरों से 900 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए। जिसके बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

नहीं जुड़े कट सीन
मेकर्स ने उत्साह में दर्शकों से वादा किया कि वे फिल्म को बिना किसी कट के ओटीटी पर रिलीज करेंगे। ताकि दर्शक वह भी देख सकें, जिसे सेंसर बोर्ड ने निकाल दिया था। अब खबर आ रही है कि ओटीटी पर भी ‘एनिमल’ की अवधि उतनी ही है, जितनी सिनेमाघरों में रिलीज के वक्त थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में कोई कट सीन नहीं जोड़े गए हैं।

ओटीटी पर इतने घंटे की है फिल्म
नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही ‘एनिमल’ की अवधि 3 घंटे 24 मिनट दर्ज है, जो असल में 4 घंटे की बताई जाती है। सेंसर्ड बोर्ड ने फिल्म में कई बदलाव करने के बाद सर्टिफिकेट सौंपा था।


यह भी पढ़ें

दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' देखने की ये 5 बड़ी वजह, इस फिल्म के आगे ‘जवान’ ‘पठान’ भी हुई फेल

 

ट्रेंडिंग वीडियो