scriptअब ओटीटी पर दिखेगा हीमैन का जलवा, सलीम चिश्ती बनेंगे धर्मेन्द्र, अनारकली बनेगी ये एक्ट्रेस | dharmendra ott debut actor plays sufi saint shaikh salim chishti character in zee5 series taj divided by blood also starring naseeruddin shah and aditi rao hydari | Patrika News

अब ओटीटी पर दिखेगा हीमैन का जलवा, सलीम चिश्ती बनेंगे धर्मेन्द्र, अनारकली बनेगी ये एक्ट्रेस

Published: Feb 15, 2023 12:10:23 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Dharmendra Ott Debut: ओटीटी की दुनिया में लगभग सभी स्टार कदम रख चुके हैं। गिने चुने सेलेब्स ही इससे अछूते रह गए हैं। इनमें से ही एक हैं बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र, लेकिन अब इनका नाम भी इस लिस्ट में शुमार होने वाला है। एक्टर जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

dfnd.jpg

dharmendra

Dharmendra Ott Debut: बॉलीवड के हीमैन यानी धर्मेंद्र की जल्द ही ओटीटी की दुनिया में एंट्री होने वाली है। ये नसीरउद्दीन साह के साथ नजर आएंगे। धर्मेंद्र ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेहद ही पावरफुल किरदार के साथ धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 की नई सीरीज ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड में धर्मेन्द्र और नसीरउद्दीन साह की जोड़ी नजर आएगी। यह सीरीज एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मुगल साम्राज्य से जुड़ी चीजों को भली भांति दर्शाया जाएगा। इस सीरीज मे बादशाह अकबर के रूप में नसीरुद्दीन शाह, अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, राजकुमार सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, राजकुमार मुराद के रूप में ताहा शाह, राजकुमार दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, ज़रीना वहाब रानी सलीमा के रूप में, सौरासेनी मैत्रा मेहर उन निसा के रूप में, राहुल बोस मिर्जा हकीम के रूप में और धर्मेंद्र शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में दिखाई देंगे।
https://twitter.com/aapkadharam/status/1625705858352185344?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/aapkadharam/status/1625702021386080263?ref_src=twsrc%5Etfw
ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने दो अलग-अलग लुक शेयर किए हैं। पहले लुक उन्होंने लाल रंग की सूफी संत कॉस्टयूम पहनी हुई है और बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी के साथ एक्टर का लुक बिल्कुल यूनिक है।

पहली तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘फ्रेंड्स मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभा रहा हूं, जोकि एक सूफी संत थे। मेरा छोटा बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार है। आप सब की शुभकामनाएं चाहिए’।

यह भी पढ़ें

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग

https://twitter.com/aapkadharam/status/1625527302649163776?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TajDividedByBlood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं मेकर्स ने इस सीरीज को अनाउंस करते हुए अदिति राव हैदरी और धर्मेंद्र का एक वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो में अदिति राव हैदरी घुटनों पर बैठकर सुपरस्टार धर्मेन्द्र को रेड रोज देती हैं।

इसके बाद वह धर्मेंद्र के हाथों को भी चूमती हैं, जिसके बाद एक्टर भी प्यार से अदिति के सिर पर हाथ फेरते हैं। इसके बाद वह धर्मेंद्र से आशीर्वाद लेते हुए उनको गले लगाती हैं। धर्मेंद्र और अदिति राव हैदरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो