scriptHeeramandi 2: खत्म हुआ इंतजार, ‘हीरामंडी 2’ बनेगी या नहीं, राज से उठा पर्दा | Heeramandi 2 release date update sanjay leela bhansali ott web series | Patrika News
OTT

Heeramandi 2: खत्म हुआ इंतजार, ‘हीरामंडी 2’ बनेगी या नहीं, राज से उठा पर्दा

Heeramandi 2: संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली सीरीज ‘हीरामंडी’ के दूसरे सीजन को लेकर खुलकर बात की है। आइए ‘हीरामंडी 2’ की रिलीज के बारे में जानते हैं।

मुंबईMay 14, 2024 / 12:15 pm

Gausiya Bano

heeramandi 2 release date

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है ‘हीरामंडी’

Heeramandi 2: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की चर्चा हर तरफ चल रही है। ऐसे में डायरेक्टर ने अब इसके दूसरे सीजन की रिलीज को लेकर भी खुलकर बात की है।

संजय लीला भंसाली नहीं बनाएंगे ‘हीरामंडी 2’

IMDb ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संजय लीला भंसाली ने खुद कहा कि वह ‘हीरामंडी 2’ नहीं बनाएंगे। डायरेक्टर ने आगे बताया, “हीरामंडी बनाना बहुत मुश्किल था और ऐसा काम है जिसे दोबारा नहीं किया जा सकता। मैं भगवान का आभारी हूं कि हमने हीरामंडी बनाया। यह मेरे लिए बहुत मुश्किल प्रोजेक्ट था। कोई भी हीरामंडी को दोबारा नहीं बना पाएगा, ना ही मैं इसे दोबारा बना पाऊंगा क्योंकि ऐसा सिर्फ एक बार ही होता है।”

यह भी पढ़ें

‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

‘हीरामंडी’ की कहानी

‘हीरामंडी’ की कहानी लाहौर में स्थित एक वैश्यालय पर आधारित है। इसमें तवायफों की जिंदगी के बारे में दिखाया गया है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शरमीन सहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘हीरामंडी’ सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Heeramandi 2: खत्म हुआ इंतजार, ‘हीरामंडी 2’ बनेगी या नहीं, राज से उठा पर्दा

ट्रेंडिंग वीडियो