scriptMirzapur 3 OTT Release Update: मिर्जापुर 3 को लेकर बीना त्रिपाठी उर्फ रसिका दुग्गल ने दिया ये नया अपडेट | Mirzapur 3 OTT Release latest Update given by rasika dugal aka bina tripathi | Patrika News
मनोरंजन

Mirzapur 3 OTT Release Update: मिर्जापुर 3 को लेकर बीना त्रिपाठी उर्फ रसिका दुग्गल ने दिया ये नया अपडेट

Mirzapur 3 Latest Update: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर रसिका दुग्गल उर्फ बीना त्रिपाठी ने कुछ दिलचस्प जानकारी शेयर की है। रसिका ने इंटरव्यू में अली फजल के बारे में भी बातचीत की है। आइए इसके बारे में आपको बताते हैं।

मुंबईApr 13, 2024 / 06:00 pm

Gausiya Bano

mirzapur_season_3_latest_update.jpg

‘मिर्जापुर’ सीजन 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

Mirzapur 3 Update: क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसे लेकर एक इंटरव्यू में वेब सीरीज की बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने बात की है। इंटरव्यू में रसिका ने मिर्जापुर वेब सीरीज से जुड़ी कई दिलचस्प बाते बताई हैं, साथ ही इसका भी खुलासा किया है कि ये वेब सीरीज इतनी हिट क्यों हुई है।


रसिका दुग्गल ने कहा, “मिर्जापुर के ढेर सारे फैंस हैं और मेरा मानना है कि लोगों ने इसके किरदारों को समझा है। यह शो दिखावटीपन के बारे में नहीं है, इसलिए लोग इससे कनेक्ट हो जाते हैं। हम सभी ने किरदारों में ये कनेक्ट बनाए रखने की कोशिश की है। मिर्जापुर में मेरा फेवरेट किरदार गुड्डु भैया का है, जिसे अली फजल (Ali Fazal) ने निभाया है। ये किरदार इतना प्यारा है कि मैं भी इसे निभाना पसंद करूंगी।”

यह भी पढ़ें

खत्म हुआ इंतजार! ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’


‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगा। इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि ‘मिर्जापुर 3’ इस साल जून या जुलाई (Mirzapur Season 3 Ott Release Date) में ही आएगा।

Home / Entertainment / Mirzapur 3 OTT Release Update: मिर्जापुर 3 को लेकर बीना त्रिपाठी उर्फ रसिका दुग्गल ने दिया ये नया अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो