scriptMirzapur 3 Release Date: नए पोस्ट में ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन OTT पर देगी दस्तक | Mirzapur 3 Release Date announce on ott prime video new instagram post | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 Release Date: नए पोस्ट में ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन OTT पर देगी दस्तक

Mirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मेकर्स ने मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट बता दी है। आइए जानते हैं।

मुंबईJun 10, 2024 / 09:22 pm

Gausiya Bano

mirzapur season 3 release date

‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज डेट हो गई कन्फर्म

Mirzapur 3 Release Date: अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर के सीजन 3 का इंतजार फैंस को बेसब्री से है। मेकर्स रोजाना कोई-न-कोई पोस्टर इसकी रिलीज डेट से जुड़ा पोस्ट करते हैं, लेकिन हमेशा कोई पेंच जरूर फंसा देते हैं। हालांकि, इस बार ऐसा नहीं है। मिर्जापुर सीजन 3 के निर्माताओं ने नए पोस्ट में साफ-साफ इसकी रिलीज डेट बता दी है।

OTT पर कब रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’?

OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘म से मिलते हैं कल।’ इस नए पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि मिर्जापुर सीजन 3 का प्रबंध कर दिया है। इसके बाद से ही अटकलें तेज हो गई हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 कल यानी 11 जून को ओटीटी प्लेट्फॉर्म पर रिलीज हो सकती है।
MIRZAPUR 3 RELEASE DATE

कालीन भैया ने सितंबर से पहले रिलीज होने का दिया था हिंट

अमेजन प्राइम ने इससे पहले एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में कालीन भैया ने बताया था कि मिर्जापुर सीजन 3 बहुत जल्दी ही आने वाला है। इसके लिए आपको सितंबर तक का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। हालांकि, अभी 11 जून डेट की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन नए पोस्ट की हिंट से कयास लगाया जा रहा है कि कल यानी 11 जून, 2024 को मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज हो जाएगा।

मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी यहां से होगी शुरू

मिर्जापुर सीजन 3 के पहले दोनों सीजन ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। आखिरी सीरीज यानी ‘मिर्जापुर सीजन 2’ मुन्ना और कालीन भैया की मौत के सस्पेंस पर खत्म हुई थी। फैंस को इंतजार है कि अगले पार्ट में क्या होगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 Release Date: नए पोस्ट में ‘मिर्जापुर सीजन 3’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन OTT पर देगी दस्तक

ट्रेंडिंग वीडियो