scriptMirzapur 3 की बड़ी अपडेट, सीरीज में मुन्ना भईया की हुई एंट्री! फोटो से मिला हिंट  | mirzapur 3 release date Update Divyendu Sharma urf munna bhaiya in web series | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 की बड़ी अपडेट, सीरीज में मुन्ना भईया की हुई एंट्री! फोटो से मिला हिंट 

Mirzapur 3 Update: ‘मिर्जापुर 3’ का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। इस सीरीज के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदार मुन्ना भईया की एक फोटो शेयर की गई है। इस फोटो को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि मुन्ना भईया का ‘मिर्जापुर 3’ में होना कंफर्म है।

मुंबईMay 31, 2024 / 02:28 pm

Kirti Soni

Mirzapur 3 Update

Mirzapur 3 Update

Mirzapur 3 Update: ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजना फैंस बेसब्र से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो ऑरिजनल पर इस सीरीज के अपडेट्स शेयर किए जा रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ऑरिजनल इस सीरीज के लगातार पोस्टर्स और वीडियोज मेकर्स शेयर कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट का खुलासा मेकर्स ने अभी तक नहीं किया है। ‘मिर्जापुर 3’ के बारे में खबर थी कि इस बार मुन्ना भईया सीरीज में नहीं दिखाई देगें। हाल ही में मेकर्स ने मुन्ना भईया की एक फोटो शेयर की है इस फोटो से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ‘मिर्जापुर 3’ में मुन्ना भईया जरूर दिखाई देंगे।

‘मिर्जापुर 3’ में मुन्ना भईया का पहला लुक हुआ रिवील

‘मिर्जापुर 3’ का मेकर्स ने एक नई फोटो और वीडियो जारी किया है। इस नई फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मुन्ना भैया का किरदार तीसरे सीजन में भी रहेगा। मेकर्स ने ‘मिर्जापुर’ से दिव्येंदु की एक नई फोटो रिलीज की है। इसके पोस्टर पर ढ लिखा है। इसका अर्थ बताया गया है कि ढ से ढीट बने रहिए हैशटैग मिर्जापुर 3 रुकना नहीं चाहिए।
इस पोस्ट पर शो में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने कमेंट किया है। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ ‘प्रेजिडेंट साहिबा’ लिखा है।
 Mirzapur 3 Update

यह भी पढ़े: ‘Mirzapur 3′ रिलीज का ‘Panchayat 3’ से मिला हिंट, अली फजल के पोस्ट ने मचाई खलबली 

मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में ‘मिर्जापुर’ में दद्दा त्यागी का किरदार निभा रहे हैंष। वह इसमें मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बारे में बात कर रहे हैं। इसमें ‘दद्दा त्यागी’ से एक शख्स कहता है कि आप तो सब जानते हैं, डेट बताइए ना। इस पर दद्दा कहते है कि 4-11। शख्स कहता है कि 4-11 को रिलीज होगा। ये ही डेट है। इसके जवाब में दद्दा कहते हैं कि रिलीज डेट नहीं बता रहे हैं अपनी हाइट बता रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 की बड़ी अपडेट, सीरीज में मुन्ना भईया की हुई एंट्री! फोटो से मिला हिंट 

ट्रेंडिंग वीडियो