scriptNetflix New Release: नेटफ्लिक्स पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, हीरामंडी समेत ये मोस्ट अवेटेड सीरीज होंगी लाइव | Patrika News
OTT

Netflix New Release: नेटफ्लिक्स पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, हीरामंडी समेत ये मोस्ट अवेटेड सीरीज होंगी लाइव

 
नेटफ्लिक्स पर मार्च में एक से बढ़कर एक कंटेंट आने वाले हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने ऑफिसियल रूप से तीन और मोस्ट अवेटेड कंटेंट को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट किया है। आइये देखते हैं कौन-कौन से नए कंटेंट देखने को मिलने वाले हैं।

Feb 29, 2024 / 02:35 pm

Prateek Pandey

heeramandi
1/5

संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जाने वाला ये प्रोजेक्ट है ‘हीरामंडी’। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इसके रिलीज की घोषणा की है।

heeramandi release
2/5

हीरामंडी, संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है। इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख को एक साथ पर्दे पर लाकर कमाल दिखाने वाले हैं।

heeramandi image
3/5

विज़ुअल्स को अपने अनोखे अंदाज में पेश करने वाले संजय लीला भंसाली का इस मूवी में भी वही डेडीकशन दिखाई दे रहा है। विज़ुअल्स एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने को तैयार है।

do patti image
4/5

नेटफ्लिक्स पर दूसरा नया कंटेंट दो पत्ती आने वाला है। इसमें कृति सेनन और काजोल के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी।

dabba cartel
5/5

इसके बाद नेटफ्लिक्स पर अगला कंटेंट है डब्बा कार्टेल। इसमें टिफिन बॉक्स के अंदर कुछ ऐसी चीजें भरकर बेचीं जा रहीं हैं जो गैरकानूनी हैं। नेटफिक्स की ओर से शेयर किए वीडियो में एक बड़े गिरोह की झलकी साफ देखी जा सकती है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / OTT News / Netflix New Release: नेटफ्लिक्स पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, हीरामंडी समेत ये मोस्ट अवेटेड सीरीज होंगी लाइव

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.