scriptNetflix OTT Trending: वीकेंड पर ये 5 फिल्में ओटीटी पर मचा रही हैं धमाल, झटपट देखें ये धमाकेदार हिट | OTT movies trending on ott platform netflix know which movie to watch this weekend | Patrika News
OTT

Netflix OTT Trending: वीकेंड पर ये 5 फिल्में ओटीटी पर मचा रही हैं धमाल, झटपट देखें ये धमाकेदार हिट

Netflix OTT Trending: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में मौजूद हैं। इन फिल्मों में से यह 5 फिल्में नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं, जिन्हें आप वीकेंड पर घर बैठे ही देख सकते हैं।

मुंबईMay 31, 2024 / 08:37 am

Riya Chaube

OTT MOVIES TRENDING ON NETFLIX
Netflix OTT Trending: आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इन 5 फिल्मों ने टॉप में अपनी जगह बनाई हुई है। इस लिस्ट में ‘लापता लेडीज’ के साथ अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ भी मौजूद है।

1- मैडम वेब (Madame Web On OTT)

फिल्म ‘मैडम वेब’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है। एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म आपको खूब एंटरटेन करेगी। इस फिल्म में फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम डकोटा जॉनसन लीड रोल में हैं। एक्ट्रेस के अलावा सिडनी स्वीनी और इसाबेला मरसेड भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

2- शैतान (Shaitaan On OTT)

अजय देवगन-आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ नेटफ्लिक्स पर 4थे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे खुशहाल परिवार की है, जिसकी जिंदगी में एक रहस्यमय आदमी के आने के बाद भूचाल आ जाता है। फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में हैं और अजय देवगन एक ऐसे पिता के किरदार में हैं, जिसकी बेटी को शैतान ने अपनी ताकतों से वश में कर लिया है।

3- लापता लेडीज (Laapataa Ladies On OTT)

फिल्म ‘लापता लेडीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर नंबर 3 पर ट्रेंड कर रही है। यह फिल्म ओटीटी पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में एक्टर रवि किशन के अलावा स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल और प्रतिभा रांटा ने लीड किरदार निभाया है।

4- एटलस (Atlas On OTT)

नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘एटलस’ नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही है। यह एक साई-फाई बेस्ड थ्रिलर फिल्म है। आप यह फिल्म आपको वीकेंड पर बोर नहीं होने देगी।

5- क्रू (Crew On OTT)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, करीना और कृति के साथ फिल्म ‘क्रू’ ओटीटी पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। अगर आप इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए हैं तो नेटफ्लिक्स पर घर बैठे ही देख सकते हैं। इस फिल्म में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी अहम किरदार में हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Netflix OTT Trending: वीकेंड पर ये 5 फिल्में ओटीटी पर मचा रही हैं धमाल, झटपट देखें ये धमाकेदार हिट

ट्रेंडिंग वीडियो