scriptOTT Release: एक ही दिन ओटीटी पर रिलीज हुईं ये मूवीज, मिस करने की न करें भूल | OTT release bastar the naxal story madgaon express zhzb and more this week | Patrika News
OTT

OTT Release: एक ही दिन ओटीटी पर रिलीज हुईं ये मूवीज, मिस करने की न करें भूल

OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक ही दिन कई धांसू फिल्में रिलीज हुई हैं। अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो इन्हें बिल्कुल भी मिस न करें।

मुंबईMay 21, 2024 / 02:26 pm

Gausiya Bano

ott release

OTT प्लेटफॉर्म पर आ चुकी हैं ये धांसू मूवीज

OTT Release: अगर आप फिल्म और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आपके लिए बहुत कुछ स्पेशल है। कई सुपरहिट फिल्में हैं वो एक ही दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। ये फिल्में कहीं आपसे मिस न हो जाए इसलिए फटाफट ये लिस्ट देख लीजिए।

बस्तर: द नक्सल स्टोरी

अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म 17 मई से ही जी 5 (ZEE5) पर स्ट्रीम हो रही है। इस वीकेंड अपनी वॉचलिस्ट में इस फिल्म को जरूर शामिल करें।

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/ott-news/ott-movies-web-series-full-of-bold-and-intimate-scenes-aashram-lust-stories-and-many-more-18696031" target="_blank" rel="noopener">इंटीमेट और बोल्ड सीन्स से भरपूर ये मूवी-सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

जरा हटके जरा बचके

विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर यह फिल्म 17 मई को आई थी। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो इस हफ्ते देख सकते हैं।

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ भी 17 मई से ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म में नोरा फतेही भी हैं।


यह भी पढ़ें

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ‘ब्लैकआउट’ ओटीटी रिलीज को है तैयार, सुनील ग्रोवर भी हैं इसमें

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड

फिल्म ‘बाहुबली’ के मेकर्स फिल्म का एनिमेटेड वर्जन ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ लेकर आए हैं। यह सीरीज भी 17 मई से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: एक ही दिन ओटीटी पर रिलीज हुईं ये मूवीज, मिस करने की न करें भूल

ट्रेंडिंग वीडियो