script‘पंचायत 3’ के ‘बनराकस’ के जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, रोते हुए सुनाया दुखड़ा, हालत देख नहीं करेंगे यकीन | panchayat 3 actor banrakas durgesh kumar struggling for new projects in bollywood | Patrika News
OTT

‘पंचायत 3’ के ‘बनराकस’ के जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, रोते हुए सुनाया दुखड़ा, हालत देख नहीं करेंगे यकीन

‘पंचायत 3’ के ‘बनराकस’ दुर्गेश कुमार को अभी भी अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने में दिक्कतें आ रही हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा करके दर्शकों को चौंका दिया है।

मुंबईJun 08, 2024 / 12:34 pm

Vikash Singh

‘पंचायत 3’ में दुर्गेश कुमार बनराकस का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों में एकछत्र राज करने लगे हैं। उनकी ऐक्टिंग ने वेब शो को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। लेकिन दुर्गेश कुमार का कहना है कि वे अभी भी अच्छे रोल्स के लिए तैयार हैं, लेकिन बड़ी कमर्शियल मूवी के ऑफर्स उनके पास नहीं आ रहे हैं। उनके पास कई फिल्में हैं, लेकिन वे अभी भी वह रोल ढूंढ रहे हैं जो उनके प्रतिभा को ठोस तरीके से प्रकट कर सके।

शानदार एक्टिंग के नबावजूद नहीं मिल रहे अच्छे रोल

‘पंचायत 3’ का तीसरा सीजन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस सीरीज में हर किरदार ने अपनी खासियत से दर्शकों को मोहित किया है। भूषण का किरदार निभाने वाले दुर्गेश कुमार ने फिर से उनकी अदाकारी से सबको प्रभावित किया है। उनकी एक्टिंग की तारीफें हो रही हैं और उन्होंने एक बार फिर अपना दमदार टैलेंट साबित किया है।
दुर्गेश कुमार का कहना है कि अभी भी उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने में कुछ समस्याएं आ रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें बड़ी कॉमर्शियल फिल्मों के ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं, लेकिन वे इंडिपेंडेंट फिल्मों में काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें जो भी भूमिकाएं मिल रही हैं, वे उन पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं।

‘कर्त्तव्य’ के लिए कर्तव्यपथ पर दुर्गेश कुमार

दुर्गेश कुमार ने दर्शकों को खुशखबरी दी है, क्योंकि वे अपनी अगली कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘महाराज’ में नजर आने का ऐलान किया है, जिसमें वे जुनैद खान के साथ काम करेंगे। इसके अलावा, वे सैफ अली खान के साथ ‘कर्तव्य’ में भी दिखाई देंगे। दुर्गेश ने बताया कि वे इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त हैं और अपनी डेट्स भी मेकर्स को दे चुके हैं।

बनराकस के बाद कॉमिक रोल से झंडे गाड़ने के लिए तैयार

दुर्गेश कुमार के बारे में इतना ही नहीं, उनकी अगली फिल्मों की लाइन भी काफी रोचक है। उन्हें ‘महाराज’ में कॉमिक रोल में देखा जाएगा, जबकि वे ‘कर्तव्य’ में सैफ अली खान के साथ काम करेंगे। इसके अलावा, वे शत्रुघ्न सिन्हा, आशुतोष राणा और मुकेश तिवारी की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ में भी नजर आएंगे।
अमेजन प्राइम वीडियो पर धमाल मचा रही ‘पंचायत 3’ के सफल होने के बाद, दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी गई है। इस शो में जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय, पंकज झा और सुनीता राजवार जैसे अभिनेता ने अपने अभिनय से अपने किरदारों को जीवंत किया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘पंचायत 3’ के ‘बनराकस’ के जिंदगी में टूटा दुखों का पहाड़, रोते हुए सुनाया दुखड़ा, हालत देख नहीं करेंगे यकीन

ट्रेंडिंग वीडियो