scriptCAT Trailer Out: ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda! इस दिन Netflix पर खुलेगा राज | Randeep Hooda action packed crime thriller Netflix Series Cat Trailer Out | Patrika News
बॉलीवुड

CAT Trailer Out: ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda! इस दिन Netflix पर खुलेगा राज

CAT Trailer Out: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही एक्शन पैक्ड क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘कैट’ (CAT) में नजर आने वाले हैं, जिसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में एक्टर ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करते नजर आएंगे, लेकिन कैसे?

नई दिल्लीNov 18, 2022 / 12:39 pm

Vandana Saini

 ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda

ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda

Randeep Hooda CAT Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित सीरीज ‘कैट’ (CAT) में नजर आने वाले हैं। हाल में सीरीज का दमादर और एक्शन से भरपुर ट्रेलर (CAT trailer) रिलीज हो चुका है, जिसको लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। रणदीप हुड्डा अपने दमदार अभिनय और किरदारों के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। ऐसा ही एक किरदार रणदीप हुड्डा इस सीरीज में भी निभाने जा रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कैट में रणदीप एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ ही वो सरदार के लुक में नजर आएंगे। उनकी इस नए लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है। ये एक एक्शन पैक्ड क्राइम थ्रिलर सीरीज होगी।

क्या होगी सीरीज की कहानी?

ऐसे में अगर आप एक्शन और थ्रिलर देखना पसंद है तो सीरीज आपको पसंद आ सकती है। इस सीरीज की कहानी गुरनाम सिंह के किरदार पर आधारित होगी, जो अपने भाई को बचाने के लिए कई तरह की मुश्किलों से गुजरता है। साथ ही इस सीरीज को जेली बीन एंटरटेनमेंट की मदद से और मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है, जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

अपनी सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं हुड्डा

रणदीप हुड्डा की ये सीरीज ‘कैट’ (randeep hooda cat) को ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix Series) पर पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही अपनी इस सीरीज को लेकर एक्टर रणदीप हुड्डा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीरीज के ट्रेलर को साझा करते हुए एक पोस्ट लिखा है।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Movie Review: ट्विस्ट से भरी Ajay Devgn-Tabu की फिल्म में Akshaye Khanna ने लगाया जबरदस्त क्लाइमेक्स का तड़का

https://twitter.com/hashtag/CAT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर ने साझा किया पोस्ट

रणदीप हुड्डा ने अपनी सीरीज के ट्रेलर के साथ जो पोस्ट साझा किया है उसमें वो लिखते हैं ‘और फाइनली #CAT बैग से बाहर आने वाली है! ये भाईचारे, जासूसी और परेशानियों की कहानी है। कैट सीजन 1 की स्ट्रीमिंग 9 दिसंबर को नेटफ्लिसक्स पर होगी। @NetflixIndia #CATOnNetflix’। साथ ही उनके इस पोस्ट को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

रणदीप हुड्डा ने सीरीज को लेकर क्या कहा

इसके अलावा सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया था कि ‘गुरनाम सिंह एक बहुत ही शांत स्वभाव का व्यक्ति है। वह मजबूत है लेकिन नाजुक है। आप जब इस सीरीज को देखेंगे तो अप गुरनाम की अगली चाल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। मैं कैट को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हूं। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। ‘कैट’ एक सरल और दिलचस्प स्क्रिप्ट है’।

यह भी पढ़ें

OTT पर हिट हुई ‘Laal Singh Chaddha’! भड़के Manav Vij




https://youtu.be/51wDl5h3R9w

Home / Entertainment / Bollywood / CAT Trailer Out: ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करेंगे Randeep Hooda! इस दिन Netflix पर खुलेगा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो