रेहम ने इमरान खान को बताया कमजोर शख्सियत, कहा- कश्मीर का जानबूझकर सौदा किया गया

रेहम ने इमरान खान को बताया कमजोर शख्सियत, कहा- कश्मीर का जानबूझकर सौदा किया गया

Mohit Saxena | Updated: 20 Aug 2019, 11:27:39 PM (IST) पाकिस्तान

  • इमरान खान की पूर्व पत्नी ने कश्मीर मसले पर लगाए गंभीर आरोप
  • रेहम ने कहा कि पीएम इमरान खान ने मोदी से दोस्ती हाथ क्यों बढ़ाया

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने कश्मीर मसले पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि हालिया घटनाक्रम को अगर देखे तो पता चलता है कि इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को खुश करने की कोशिश है।

पाक की आम जनता ने इमरान सरकार की खोल दी पोल, कहा- भारत से लड़ना उसके बस की बात नहीं

 

reham

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि इमरान ने कश्मीर का सौदार कर दिया है। जबकि हमे शुरू से सिखाया गया था कि कश्मीर पाकिस्तान में शामिल होगा। रेहम खान का यह साक्षात्कार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

रेहम के अनुसार,जिस दिन कश्मीर में धारा 370 हटाने की घोषणा हुई। तभी से उनकी टीम के एक सदस्य ने उनको फोन करके बताया कि "मैडम, आपने जो कहा वह सच हो गया। मैंने उनसे कहा था, दुआ कीजिए कि यह सच न हो।"
रेहम ने कहा, "मैंने बीते साल अगस्त में कहा था, वह कौन सा सौदा कश्मीर पर होगा?" उन्होंने कहा कि मोदी ने वहीं किया जो उनको करना था। उन्होंने वही किया जो करने के लिए उनको जनादेश मिला था।"

रेहम खान के अनुसार पीएम इमरान खान ने हालिया बयान में कहा था कि वह जानते थे,मोदी ऐसा करने जा रहे हैं। इमरान ने कहा था कि बिमशेक में उनसे जब वह मिले तो उनके प्रति व्यवहार रुखा था। उस समय पुलवामा की घटना हुई।

रेहम खान ने सवालिया लहजे में कहा कि जब उन्हें मालूम था कि ऐसा होने जा रहा है तो आपने दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया। आप मोदी को मिस्ड कॉल क्यों दे रहे थे?" उन्होंने कहा कि जब आपको इसके बारे में मालूम था और आपने कुछ नहीं किया तो इसका मतलब यही है कि आप कुछ करने में सक्षम नहीं हैं। इसके साथ आप बहुत कमजोर हैं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned