script थोड़ी देर में मेघगर्जन के साथ बरसेंगे बादल, 19 जिलों में IMD का येलो अलर्ट जारी | Clouds Will Rain With Thunder In Some Time, IMD 2 Hours Yellow Alert Issued In 19 Districts | Patrika News

थोड़ी देर में मेघगर्जन के साथ बरसेंगे बादल, 19 जिलों में IMD का येलो अलर्ट जारी

locationपालीPublished: Feb 04, 2024 11:42:29 am

Submitted by:

Akshita Deora

IMD Yellow Alert: जयपुर में बूंदाबांदी के बाद मौसम विभाग ने 19 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए मेघगर्जन के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। विभाग के अनुसार 6 फरवरी से मौसम खुलने के आसार है।

3_hour_weather.jpg

Weather Forecast: राजधानी जयपुर में सुबह से बूंदाबांदी शुरू हुई। जिसके बाद मौसम विभाग ने 10.30 पर अगले 3 घंटे के लिए 19 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। पिछले 24 घंटो में जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, अजमेर और भरतपुर संभाग के कुछ भागों में हल्के से मध्यम बारिश दर्ज की गई है। वहीं पश्चिमी राजस्थान में सर्वाधिक बारिश गोलूवाला, हनुमानगढ़ में 21 mm जबकि पूर्वी राजस्थान के कोटकासिम, अलवर में 5 mm दर्ज की गई है।

रात को भी हुई बारिश
जयपुर समेत प्रदेश के जोधपुर, भीलवाड़ा, बूंदी और श्रीगंगानगर जिले के कुछ इलाकों में देर रात से लेकर सुबह तक हल्की बौछारें गिरी। जयपुर में बौछारें गिरने पर सुबह मौसम सर्द रहा वहीं बादल छाए रहने पर सूर्यदेव भी बादलों की ओट में छिपकर खामोश रहे। धूप नहीं खिलने पर सर्द मौसम का अहसास लोगों को हुआ।

weather_alert.jpg

यह भी पढ़ें

Weather Update Today : राजस्थान में भारी बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट




IMD का Yellow Alert
मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए जयपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, बीकानेर, पाली, जोधपुर, नागौर, सीकर, अजमेर, जालौर, भीलवाड़ा, झुंझुनू, सवाईमाधोपुर, बूंदी, कोटा, बारां और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है।

ट्रेंडिंग वीडियो