scriptराजस्थान में यहां पत्नी को पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, जानें चकित करने वाली बड़ी वजह | Deceased Jashoda Prajapat Rajasthan Pali Wife brutally beaten to death Suspected of stealing money | Patrika News
पाली

राजस्थान में यहां पत्नी को पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, जानें चकित करने वाली बड़ी वजह

Rajasthan News : राजस्थान के पाली जिले में एक व्यक्ति ने पैसे चोरी के संदेह में अपनी पत्नी को पीटकर हत्या करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस प्रकार की हत्या से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पालीMay 21, 2024 / 02:53 pm

Omprakash Dhaka

Deceased Jashoda Prajapat Rajasthan Pali Wife brutally beaten to death Suspected of stealing money
Pali News : राजस्थान के पाली जिले में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। आरोपी व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए पीट पीटकर कर मार डाला, क्योंकि उसको शक था कि उसकी पत्नी ने उसके पिता की जेब से रुपए निकाल लिए। इस दौरान आरोपी व्यक्ति ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद उसने अपना अपराध छिपाने के लिए हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। उसने पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला के शरीर पर चोटों के निशान देखकर डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो हत्या का खुलासा हुआ।
पुलिस ने बताया कि यह हैरान कर देने वाला मामला पाली शहर की टीपी नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर विस्तार कॉलोनी का है। जहां आरोपी दिलीप ने अपनी पत्नी जसोदा (28) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप के पिता गिरधारी लाल की जेब से पैसे गायब मिले। इसको लेकर जब गिरधारी ने अपने बेटे दिलीप से शिकायत की, तो दिलीप को अपनी पत्नी पर शक हुआ। उसने पत्नी को कमरे में बंद कर पूछताछ की, लेकिन जवाब नहीं मिलने से बौखला कर उसने पत्नी को जमकर पीटा। इससे उसकी मौत हो गई।

खून से सने कपड़े बदले

आरोपी पति दिलीप ने खून से सने कपड़े बदले। महिला को अपनी कार में डालकर अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला जशोदा की मां शांता बहन की रिपोर्ट पर सास रूपाली, ससुर गिरधारी लाल, देवर गोपाल पर केस दर्ज कर लिया है।

परिजनों ने डॉक्टर को हादसा बताया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि चांवड़िया हाल हिम्मत नगर, गुजरात निवासी चेनाराम प्रजापत ने बेटी जशोदा की शादी 9 साल पहले लांबिया गांव के दिलीप प्रजापत पुत्र गिरधारीलाल से हुई थी। दोनों के एक बेटा और बेटी है। आरोपी दिलीप बेंगलुरू में रहता है। वहां स्टील की रेलिंग बनाता है। स्कूल की छुट्टियां होने पर महिला अपने बच्चों को लेकर ससुराल आयी थी, परिजनों ने डॉक्टर को हादसा बताया था, लेकिन पूरे शरीर पर चोट के निशान देख डॉक्टर को संदेह हुआ और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

परिवार के सभी सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया

आरोपी अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने देखा कि महिला की आंखें सूजी हुई है और सिर से खून बह रहा था। चिकित्सकों ने शंका होने पर पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने सारा राज उगल दिया। पुलिस ने बताया कि दिलीप की जसोदा से वर्ष 2016 में शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी है, इनमें एक बेटा और बेटी है। मृतका 13 दिन पहले ही अपने पीहर से ससुराल लौटी थी। पुलिस ने आरोपी पति दिलीप प्रजापत सहित परिवार के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

हत्या को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास

आरोपी दिलीप ने अपनी पत्नी जसोदा को इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यशोदा की मौत के बाद परिवार में हड़कंप गया। उन्होंने इस हत्या की वारदात को छिपाने का प्रयास किया और अस्पताल ले जाकर डॉक्टर से कहा कि सड़क दुर्घटना में जसोदा घायल हो गई है, लेकिन डॉक्टर को जसोदा के शरीर पर चोट के निशान को देखकर शक हुआ। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो सारा मामला समझ में आया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो जसोदा की हत्या करने की बात सामने आई।

Hindi News/ Pali / राजस्थान में यहां पत्नी को पीट-पीटकर बेरहमी से उतारा मौत के घाट, जानें चकित करने वाली बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो