scriptराजस्थान में रिश्तों के कत्ल की तीन खौफनाक वारदातें, कहीं पिता बना हैवान तो कहीं बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट | pali murder case at some places the father became a monster and at some places the son killed his father | Patrika News
पाली

राजस्थान में रिश्तों के कत्ल की तीन खौफनाक वारदातें, कहीं पिता बना हैवान तो कहीं बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

MURDERS IN RAJASTHAN : राजस्थान में गुरुवार का दिन रिश्तों के कत्ल के नाम रहा है। प्रदेश में कोटा और पाली जिले में हुई तीन वारदातों ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। कोटा में जहां पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया तो पिता ने बेटे की हत्या कर दी। वहीं, पाली में एक बेटे ने पहले पिता की हत्या की फिर खुद भी बेटे के साथ आत्महत्या कर ली।

पालीMay 10, 2024 / 07:48 am

Omprakash Dhaka

RAJASTHAN Crime News : राजस्थान से आज रिश्तों के कत्ल की दिल दहलाने वाली 3 वारदातें सामने आई हैं। रिश्तों को शर्मसार करती इन घटनाओं में कहीं पति ने पत्नी की हत्या कर दी, तो कहीं एक बाप ने ही अपने कलेजे के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया। पाली में तो एक पारिवारिक क्लेश में एक साथ तीन पीढ़ियां ही खत्म हो गईं। राजस्थान में कोटा और पाली जिले में घटित इन तीनों वारदातों ने रिश्तों के आपसी समझ और विश्वास पर भी प्रश्न चिह्न लगा दिया है। इनमें से दो घटनाएं कोटा जिले में हुई हैं, जबकि एक घटना पाली जिले की है।

पारिवारिक विवाद में तीन पीढ़ियां खत्म

पाली जिले के जैतपुर थाना के कुलथाना गांव में बुधवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पारिवारिक विवाद में सबसे पहले युवक ने अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने पांच साल के मासूम के साथ आत्महत्या कर ली। पाली एएसपी विपिन शर्मा ने घटना के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि युवक अपनी पत्नी से हुए तलाक का दोषी पिता को मानता था। इसी के आवेश में आकर युवक ने घटना को अंजाम दिया है।

पिता ने ली बेटे की जान रिश्तों के कत्ल का एक और सनसनीखेज मामला कोटा से सामने आया। यहां एक पिता ने अपने बेटे और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें बेटे की मौत हो गई। वहीं, घायल पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वारदात के बाद आरोपी ने भी अपनी जान लेने की कोशिश की। बोरखेड़ा थाने की सब इंस्पेक्टर ज्योति ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है।

गला दबाकर की पत्नी की हत्या

रिश्तों के कत्ल का तीसरा मामला भी कोटा से ही आया है। रामगंजमंडी के सुकेत इलाके में बुधवार शाम को पति-पत्नी का झगड़ा खौफनाक अंजाम तक पहुंच गया। दोनों के बीच हुए झगड़े में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी ने थाने में आकर कहा कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है। उसका शव घर पर ताले में बंद है। उसने पुलिस को घर की चाबी भी सौंप दी। थाना अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सुकेत थाना अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि कस्बे के हाट चौक में यह घटनाक्रम बुधवार शाम को हुआ। हत्या का आरोपी 48 वर्षीय शरीफ झालावाड़ में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

Hindi News/ Pali / राजस्थान में रिश्तों के कत्ल की तीन खौफनाक वारदातें, कहीं पिता बना हैवान तो कहीं बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो