फार्म हाउस पर सेक्स रैकेट पकड़ा, दिल्ली की युवतियां गिरफ्तार

- गिरफ्तार आरोपियों में दो ग्राहक व संचालक शामिल

By: Suresh Hemnani

Updated: 21 Jul 2021, 08:40 PM IST

पाली/बर मारवाड़। रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस ने बुधवार को पिपलिया कलां सरहद में ब्यावर-पिंडवाड़ा हाइवे 162 पर एक खेत में बने फार्म हाउस पर दबिश दी। यहां चल रहे देह व्यापार का भण्डाफोड़ किया। पुलिस ने दिल्ली से बुलाई गई दो युवतियां, दो ग्राहक व संचालक को गिरफ्तार किया है।

सीओ ने दी दबिश, बोगस ग्राहक बनाकर भेजा
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पिपलिया कलां में बांसिया के निकट एक खेत में बने फार्म हाउस के मकान में देह व्यापार चल रहा है। इस पर पुलिस उपअधीक्षक जैतारण सुरेश कुमार मय जाप्ता ने दोपहर दो बजे बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने ग्राहक केसर सिंह पुत्र प्रेम सिंह रावत निवासी भीलवाड़ा, विकास पुत्र शंभू लाल मेघवाल निवासी नीमच एमपी व देह व्यापार संचालक पादु कलां नागौर निवासी विजेंद्र सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह राजपूत सहित देह व्यापार में शामिल दिल्ली की दो युवतियों को गिरफ्तार किया। सीओ जैतारण सुरेश कुमार ने बताया कि यह कारोबार पिछले दो माह से चल रहा था। शाम को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपाल सिंह रायपुर मारवाड़ थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

ग्रामीण बोले- पुलिस की मिलीभगत, शिकायत पर भी नहीं की कार्रवाई
पत्रिका की टीम जब मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने पत्रिका को बताया कि यहां पिछले दो माह से यह देह व्यापार चल रहा था। दिन रात यहां युवक बाहर से आते थे। रायपुर मारवाड़ थाना पुलिस को इस बारे में कई बार फोन पर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, उन्होंने थाना पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया और निष्पक्ष जांच की मांग की। देह व्यापार में पकड़े गए युवक व युवतियों के मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।

अलग-अलग राज्यों से लाई जाती थी युवतियां
सूत्रों के अनुसार गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली, यूपी, कोलकाता सहित कई राज्यों से देह व्यापार करवाने के लिए युवतियां बुलाई जाती थी। व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए फोटो भेज कर रेट तय की जाती थी। इस देह व्यापार से जुड़े स्थानीय लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned