scriptRoad accident: आगे चल रहे ट्रक से भिड़ी निजी बस, एक की मौत, सात घायल | RoaPrivate bus collided with the truck going ahead, one dead, seven injured | Patrika News
पाली

Road accident: आगे चल रहे ट्रक से भिड़ी निजी बस, एक की मौत, सात घायल

सदर थाना क्षेत्र के मंडिया बाइपास के निकट शनिवार देर रात एक निजी बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गए। उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल स्थित ट्रोमा सेंटर लाया गया। वहीं मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया […]

पालीMay 12, 2024 / 07:11 pm

Rajeev

road accident pali patrika

सदर थाना क्षेत्र के मंडिया बाइपास की घटना

सदर थाना क्षेत्र के मंडिया बाइपास के निकट शनिवार देर रात एक निजी बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गए। उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल स्थित ट्रोमा सेंटर लाया गया। वहीं मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
पुलिस ने बताया कि मंडिया बाइपास के निकट शनिवार रात करीब 12.30 बजे जोधपुर-डूंगरपुर के बीच चलने वाली एक निजी बस के आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक रफ्तार कम कर दी। जिससे बस ट्रक के पीछे टकरा गई। हादसे में राजसमंद निवासी बस यात्री जगदीश पुत्र ढ़लाराम कुमावत की मौत हो गई। जबकि बस चालक व खलासी सहित सात जने घायल हो गए। गम्भीर हालात में घायल खलासी को देर रात को जोधपुर रेफर किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंची।

बस में सवार यात्रियों में मची चीख-पुकार

हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में वाहनों का जाम लग गया। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों और ग्रामीणों ने सभी यात्रियों को सामान के साथ सुरक्षित बाहर निकाला। घायलों को बांगड़ अस्पताल के लिए रवाना किया।

Hindi News/ Pali / Road accident: आगे चल रहे ट्रक से भिड़ी निजी बस, एक की मौत, सात घायल

ट्रेंडिंग वीडियो