scriptWatch Video : बाइक हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर घायल | Patrika News
पाली

Watch Video : बाइक हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर घायल

पाली के हेमावास के निकट स्थित केंद्रीय विद्यालय के समीप की है घटना

पालीJun 02, 2024 / 07:59 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : बाइक हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर घायल

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व जमा लोग।

Bike Accident in Pali : पाली के सदर थाना क्षेत्र के हेमावास के निकट स्थित केंद्रीय विद्यालय के समीप रविवार दाेपहर को एक बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे बाइक सवार जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साला गंभीर घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल को ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया है।
जानकारी के अनुसार रोहट क्षेत्र के वायद गांव निवासी जीजा अर्जुन पुत्र मगाराम बावरी व पाली के नया गांव निवासी साला अशोक पुत्र नरसिंह बावरी जो बाइक पर सवार होकर पाली से गुंदोज की तरफ जा रहे थे। हेमावास के निकट स्थित केंद्रीय विद्यालय के समीप अचानक उनकी बाइक असंतुलित हो गई और सड़क किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक बावरी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं घायल का उपचार जारी है।

पेंट की जेब में मिले शराब के पव्वे

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक व घायल बाइक सवार के जेब में शराब के पव्वे मिले है। संभवतया : ये दोनों शराब के नशे में थे। हादसा शराब के नशे में होने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ने से होना बताया गया।

Hindi News/ Pali / Watch Video : बाइक हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर घायल

ट्रेंडिंग वीडियो