scriptपाली : पत्नी के अपने मामा से थे अवैध सम्बंध, मां, भाई व फूंफा के साथ मिलकर की पति की हत्या | Wife murdered husband with mother, brother and Uncle in Pali | Patrika News

पाली : पत्नी के अपने मामा से थे अवैध सम्बंध, मां, भाई व फूंफा के साथ मिलकर की पति की हत्या

locationपालीPublished: Jan 17, 2021 10:58:58 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– जिले के गुड़ा कलां में युवक की हत्या का राजफाश- मृतक की पत्नी, सास, साले व मामा ससुर सहित पांच जने गिरफ्तार

पाली : पत्नी के अपने मामा से थे अवैध सम्बंध, मां, भाई व फूंफा के साथ मिलकर की पति की हत्या

पाली : पत्नी के अपने मामा से थे अवैध सम्बंध, मां, भाई व फूंफा के साथ मिलकर की पति की हत्या

पाली/सोजत। बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के गुड़ा कलां गांव में एक दिन पूर्व युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले का शनिवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास, साला, मामा ससुर सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है। हत्या अवैध सम्बंध के चलते की गई। मृतक की पत्नी का उसके मामा से अवैध सम्बंध थे, यह बात पति को पता चल गई। इसके चलते हत्या की गई। पुलिस ममाले की जांच कर रही है।
पांचों आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि गुड़ा कलां निवासी दिनेश पुत्र गणेश राम नायक का शव मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एएसपी तेजपाल सिंह, सीओ सोजत हेमंत जाखड़ व बगड़ी नगर थानाधिकारी गोपाल विश्नोई के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। टीम ने जांच के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण, गुड़ा चुतरा निवासी सास भंवरी देवी, मृतक का मामा ससूर मनोहर उर्फ बनवारी नायक, मृतक का सगा साले दिनेश पुत्र रतनलाल नायक व मृतक का फूंफा पप्पूराम नायक को गिरफ्तार किया है।
पहले शराब पिलाई, फिर गला घोंटकर हत्या
थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि मृतक दिनेश की शादी किरण के साथ तीन साल पहले हुई थी। किरण के अपने मामा मनोहर नायक से अवैध सम्बंध थे। यह बात किरण के पति दिनेश को पता चल गई। इस बात को लेकर रोजाना पति-पत्नी में झगड़े भी होते थे। दिनेश अपनी पत्नी को घर में बंद कर कुंडी लगाकर मजदूरी पर जाता था। गुरुवार को दिनेश अपनी पत्नी के साथ ससुराल गुड़ा चुतरा आया। यहां उसकी सास भंवरी देवी, मामा ससुर मनोहरलाल व ***** दिनेश ने दामाद दिनेश को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद पत्नी सहित सभी ने हत्या की साजिश रची। रात दस बजे जब दिनेश नशे में धुत्त हो गया तो रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर के बाहर शव पेड़ पर लटका दिया, ताकि वे घटना को आत्महत्या का रूप दे सके। देर रात शव नीचे उतारा और साले दिनेश ने अपने फूफा पप्पूराम को बुलाया। पप्पूराम व दिनेश बाइक पर शव ले गए और गुड़ा कलां के निकट रास्ते में फेंक दिया। वारदात के बाद किरण अपने ननिहाल पिपलियां कलां चली गई। दिनेश घर आ गया और मनोहर भी वहां से भाग गया। सुबह जब शव मिला तो पुलिस ने उसके ससुराल वालों की तलाश की, हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो राज खुल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो