scriptनाले में बह गईं 3 लड़कियां, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर | 3 girls swept away in drain 2 real sisters died 1 in critical condition mp rain | Patrika News
पन्ना

नाले में बह गईं 3 लड़कियां, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

MP Rain : पहाड़ी नाले में नहाने गईं थी तीनों लड़कियां। अचानक बहाव तेज होने और जल स्तर बढ़ने से तीनों पानी के तेज बहाव में बह गईं। हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई, जबकि एक लड़की को बचा लिया गया है। लेकिन, बहाव में चोटिल होने से उसकी हालत भी गंभीर है।

पन्नाJul 06, 2024 / 12:30 pm

Faiz

MP Rain
MP Rain : मध्य प्रदेश के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश का दौर शुरु हो चुका है। कई इलाकों में नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे में जरा सी लापरवाही लोगों की जान पर भी भारी पड़ने लगी है। ऐसे ही एक दर्दनाक हादसे की खबर सूबे के पन्ना जिले से सामने आई है। यहां एक नाले में पानी का स्तर अचानक बढ़ने से उसमें तीन किशोरियां बह गईं। इस घटना में दो सगी बहनों की मौत हो गई। जबकि एक लड़की को बचा लिया गया है। हालांकि उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां नाले के पास खेल रही थीं, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गईं।
जिले के सलेहा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली जनपद पंचायत पवई के ग्राम पंचायत घुटेही के पिपरहा में ये दर्दानाक हादसा हुआ है। यहां जंगल में बने नाले में अचानक पानी का बहाव अचानक बढ़ गया, जिसके बहाव तीन सड़कियां बह गईं. इनमें से एक को बचा लिया गया, जबकि दो सगी बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटनाक्रम में बचनमे वाली बालिका पानी के तेज बहाव में जमीन से टकराने के कारण गंभीर रूप से घायल हुई है। फिलहाल, बालिका का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें- सावधान! बारिश के मौसम में आया अजीब इंफेक्शन, आंखों से दिखना तक हो रहा बंद

दो सगी बहनों की मौत

MP Rain
जानकारी के अनुसार, मुत्रीलाल भुमिया की बेटियां खुजहा नाला में नहाने गई थीं। इसी दौरान नाले में अचानक पानी का तेज हो गया, जिससे 22 वर्षीय सुमित बाई पिता मुन्नीलाल और रूबी पिता मुन्नीलाल दोनों बह गईं। हादसे में दोनों की मृत्यु हो गई है। इनमें एक शव नाले के ऊपरी हिस्से में और दूसरा शव कुलगवां मड़ैयन पंचायत के विल्हा कंगाली नाले में मिला।
यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौके पर मौत 2 गंभीर

पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजन को सौंपे

वहीं, कमलेश भुमिया की बेटी गंभीर हालत में है, जिसे पवई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि नाले में तेज बहाव आने के चलते वहां नहा रहे अन्य लोग भी बह गए, जिसमें से कुछ तैरकर बाहर आ गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं।

Hindi News/ Panna / नाले में बह गईं 3 लड़कियां, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो