scriptMP News : बाइक पर बैठकर फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की ‘दौड़’ पूरी कर रहा था अभ्यर्थी, जानें फिर कैसे पकड़ाया | candidate was completing forest guard recruitment race sitting on a bike, know how he was caught | Patrika News
पन्ना

MP News : बाइक पर बैठकर फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की ‘दौड़’ पूरी कर रहा था अभ्यर्थी, जानें फिर कैसे पकड़ाया

Panna News : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में वन विभाग द्वारा आयोजित फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा में एक अभ्यर्थी बाइक पर बैठकर दौड़ पूरी कर रहा था।

पन्नाJun 28, 2024 / 08:20 pm

Himanshu Singh

panna news
MP News : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में आयोजित वन विभाग की भर्ती परीक्षा में चीटिंग का मामला सामने आया है। जहां एक अभ्यर्थी दौड़ने की बजाय बाइक पर बैठकर दौड़ पूरी कर रहा था। इसी दौरान वन विभाग के अधिकारियों की मुस्तैदी ने अभ्यर्थी और उसके साथी को पकड़ लिया।
बता दें कि, यह परीक्षा मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड भोपाल द्वारा अभ्यर्थियों के डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के बाद फिजिकल परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसी दौरान गुरुवार को आयोजित दौड़ में एक अभ्यर्थी अपने साथी के साथ बाइक पर दौड़ पूरी करते नजर आया। आरोपी का नाम राजकुमार वर्मा बताया जा रहा है।

वन विभाग के अधिकारियों ने चीटिंग करते हुए पकड़ा


पन्ना में वन विभाग ने फॉरेस्ट गार्ड की दौड़ में शामिल अभ्यर्थी को चीटिंग करते हुए पकड़ा है। उसे बाइक क्रमांक (एमपी 19 एमजे 4612) में बैठकर दौड़ पूरी कराई जा रही थी। यह भर्ती परीक्षा पन्ना कोतवाली के अंतर्गत ग्राम मनौर से कैमासन तिराहा मझगवां तक के लिए दौड़ आयोजित की गई थी। जिसमें राजकुमार वर्मा चेस्ट नंबर 17 का प्रतिभागी था। उसे वन विभाग की ओर से पकड़कर कार्रवाई की गई और परीक्षा से बाहर कर दिया गया।

Hindi News/ Panna / MP News : बाइक पर बैठकर फॉरेस्ट गार्ड भर्ती की ‘दौड़’ पूरी कर रहा था अभ्यर्थी, जानें फिर कैसे पकड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो