scriptपानी के लिए चढ़ा महिलाओं का पारा, देखते ही देखते शुरु हो गया ‘दंगल’, देखें वीडियो | Video of two women fight for water goes viral | Patrika News
पन्ना

पानी के लिए चढ़ा महिलाओं का पारा, देखते ही देखते शुरु हो गया ‘दंगल’, देखें वीडियो

महिलाओं के बीच हो रही मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर किया वायरल…

पन्नाApr 03, 2021 / 05:10 pm

Shailendra Sharma

water_fight.png
पन्ना. गर्मी के तेवर तल्ख होने के साथ ही मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी की किल्लत शुरु हो गई है। पानी के लिए लोग परेशान हो रहे हैं और कई बार उनके बीच पानी को लेकर झगड़े भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पन्ना जिले में सामने आया है जहां पानी भरने पहुंची महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के मलघन गांव का बताया जा रहा है जहां इन दिनों पीने के पानी को लेकर लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गांव में पीने के पानी की पूर्ति करने वाले जल स्त्रोत सूखने लगे हैं जिसके कारण महिलाओं को पीने के पानी के लिए रोजाना मश्क्कत करनी पड़ती है। चिंता की बात ये है कि जब गर्मी की शुरुआत में पानी की इतनी किल्लत है तो आगामी दिनों में हालात और भी ज्यादा खराब हो सकते हैं।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dcsq

पानी के लिए महिलाओं में फाइट
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ महिलाएं गांव में एक स्थान पर पीने का पानी भरने के लिए बर्तन लेकर इकहट्ठा हुई हैं। इसी दौरान दो महिलाओं के बीच किसी बात तो लेकर विवाद शुरु हो जाता है। पहले दोनों महिलाओं में तू-तू मैं-मैं होती है और फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से मारपीट शुरु कर देती हैं। जिन बर्तनों को पानी भरने के लिए लाया गया था उन्हें महिलाएं अपना हथियार बना लेती हैं और एक दूसरे पर बरसाना शुरु कर देती हैं। महिलाओं के बीच हो रही मारपीट बढ़ते देख मौके पर मौजूद अन्य महिलाएं उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन दोनों महिलाएं आपस में मारपीटकरती रहती हैं और कुछ देर बाद महिलाओं के बीच बचाव के कारण मामला शांत होता है। वीडियो जिस किसी ने भी बनाया है वो घटनास्थल से दूर एक छत पर खड़ा हुआ था ।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80dcsq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो