script पानी लेकर खातिरदारी करने पहुंची युवती, रिश्तेदार ने बंद कर लिया दरवाजा फिर आने लगी चीखने की आवाज | Relative came to house raped the girl after finding her alone | Patrika News

पानी लेकर खातिरदारी करने पहुंची युवती, रिश्तेदार ने बंद कर लिया दरवाजा फिर आने लगी चीखने की आवाज

locationपीलीभीतPublished: Nov 28, 2023 09:40:03 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

यूपी के पीलीभीत में घर में युवती को अकेले पाकर रिश्तेदार ने उसके साथ गलत हरकत की। युवती को अकेला पाकर उसने दरवाजा बंद कर लिया। वह चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपी नहीं रुका।

Relative came to house raped the girl after finding her alone
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां युवती को अकेला पाकर रिश्तेदार घर में घुस गया। रिश्तेदार पीएसी में सिपाही है। दरअसल, युवती पानी लेकर जब कमरे में गई तो उसके रिश्तेदार ने अचानक से दरवाजा बंद कर लिया। जिसके बाद युवती चीखने चिल्लाने लगी। युवती की चीख-पुकार सुनकर उसकी भतीजी वहां आ पहुंची। दरवाजा न खुलने पर उसने बाह से बंद कर दिया और घरवालों को सूचना दे दी। घरवाले जब तक पहुंचते तब तक रिश्तेदार युवती के साथ गलत हरकत कर चुका था। परिजनों ने तुरंत पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया।
पानी देने आई युवती तो बिगड़ी नियत
यह पूरी घटना सुनगढ़ी क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हां की रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने थाना सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में युवती ने बताया है कि 27 नवंबर को दोपहर 12 बजे घर पर अकेली थी। तभी शाहजहांपुर जिले के हथौड़ा बुजुर्ग गांव का रहने वाला रिश्तेदार आनंद उसके घर पर आ गया। घर पर परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। आनंद को पानी देने के लिए वह कमरे में गई। लेकिन इसी दौरान आनंद ने दरवाजा बंद कर दिया। दरवाजा बंद करने के बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। वह चीखने चिल्लाने लगी। लेकिन वह नहीं माना। युवती ने आरोप लगाया की उसके साथ उसने दुष्कर्म कर डाला।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो