scriptशहर मुफ्ती जरताब रजा ने Azam Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मुसलमानों के मसीहा नहीं आजम खां | Shahar mufti jartab raza charged serious allegation on Azam khan | Patrika News

शहर मुफ्ती जरताब रजा ने Azam Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मुसलमानों के मसीहा नहीं आजम खां

locationपीलीभीतPublished: Aug 06, 2019 05:09:26 pm

शहर मुफ्ती जरताब रजा ने Azam Khan पर निशाना साधते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी में कब्जाई गई जमीन पर अगर योगी सरकार सख्त हुई है तो वह बिल्कुल सही है, गरीबों को उनका हक मिलना चाहिए।

Azam khan

शहर मुफ्ती जरताब रजा ने Azam Khan पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मुसलमानों के मसीहा नहीं आजम खां

पीलीभीत। विवादों से घिरी जौहर यूनिवर्सिटी और आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं। योगी सरकार भी पूरे मामले पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। इसीके साथ ही मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए शहर मुफ्ती जरताब रजा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि यूनिवर्सिटी में कब्जाई गई जमीन पर अगर योगी सरकार सख्त हुई है तो वह बिल्कुल सही है, गरीबों को उनका हक मिलना चाहिए।
यह भी पढ़ें

मामूली विवाद में जीजा ने साले की धारदार हथियार से की हत्या

साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि आजम खां मुसलमानों के मसीहा नहीं हैं क्योंकि सरकार में रहते हुए उन्होंने मुसलमानों के लिए कोई खास काम नहीं किया। जब वो मिनिस्टर थे तो न तो उन्होंने किसी मदरसे को ग्रांट दी और न ही मुसलमानों के उत्थान के लिए कोई कार्य किया। रही बात मुस्लिम होने के नाते मदद की तो आज तक जौहर यूनिवर्सिटी में एक भी मुसलमान या गरीब बच्चे का दाखिला फ्री में नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS एटा पुलिस लाइन में एपीओ नूतन यादव की पांच गोलियां मारकर हत्या

उन्होंने कहा कि अगर आजम खां को मुसलमान की फिक्र होती तो जौहर यूनिवर्सिटी में अल्पसंख्यकों के लिए कोटा निर्धारित होता है। कई बच्चे जो जौहर यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने गए लेकिन पैसे न होने की वजह से उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा जबकि आजम खां उनकी मदद कर सकते थे। साथ ही साथ मुफ़्ती जरताब ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी लाइब्रेरी से चोरी की हुई किताबें मुस्लिमों व मदरसों को बदनाम कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो