scriptसांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत जिला अस्पताल के CMS से की बात, कोरोना मरीजों को पहुंचाईं बड़ी मदद | varun gandhi helps Piliphit corona victims with facilities | Patrika News

सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत जिला अस्पताल के CMS से की बात, कोरोना मरीजों को पहुंचाईं बड़ी मदद

locationपीलीभीतPublished: Jul 02, 2020 05:20:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी जनप्रतिनिधि भी प्रयास में जुटे हैं। गुरुवार को पीलीभीत (Piliphit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी इस कड़ी में पीलीभीत जिला अस्पताल (District Hospital) के सीएमएस से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की।

Varun Gandhi

Varun Gandhi

पीलीभीत. कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी जनप्रतिनिधि भी प्रयास में जुटे हैं। गुरुवार को पीलीभीत (Piliphit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी इस कड़ी में पीलीभीत जिला अस्पताल (District Hospital) के सीएमएस से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। और मरीजों की देखभाल के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना टेस्टिंग के लिए नई मशीनों को अस्पताल से जोड़ा ही जा रहा है। इसके अलावा हम अस्पताल के बाहर प्रतीक्षा कर रहे सभी लोगों को भोजन प्रदान कर रहे हैं। जो लोग अपना टेस्ट करवाना चाह रहे हैं, उन लोगों को ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान की जा रही है। साथ ही जो घर पर ही ठीक हो रहे हैं, उन लोगों को मुफ्त में ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराया जा रहा है।
पर्याप्त है व्यवस्था-

पीलीभीत में कोरोना अभी नियंत्रण में हैं। मरीजों का आंकड़ा अधिक न है, लेकिन हर आपात स्थिति के लिए तैयारियां मुकम्मल रखी जा रही हैं। जनपद में अभी तक 590 मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था की जा चुकी है। सोमवार को जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने 500 बेडों के कोविड अस्पताल के लिए स्थान चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो