सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत जिला अस्पताल के CMS से की बात, कोरोना मरीजों को पहुंचाईं बड़ी मदद

कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी जनप्रतिनिधि भी प्रयास में जुटे हैं। गुरुवार को पीलीभीत (Piliphit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी इस कड़ी में पीलीभीत जिला अस्पताल (District Hospital) के सीएमएस से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की।

By: Abhishek Gupta

Updated: 02 Jul 2020, 05:20 PM IST

पीलीभीत. कोरोना वायरस (coronavirus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी जनप्रतिनिधि भी प्रयास में जुटे हैं। गुरुवार को पीलीभीत (Piliphit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी इस कड़ी में पीलीभीत जिला अस्पताल (District Hospital) के सीएमएस से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। और मरीजों की देखभाल के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना टेस्टिंग के लिए नई मशीनों को अस्पताल से जोड़ा ही जा रहा है। इसके अलावा हम अस्पताल के बाहर प्रतीक्षा कर रहे सभी लोगों को भोजन प्रदान कर रहे हैं। जो लोग अपना टेस्ट करवाना चाह रहे हैं, उन लोगों को ट्रांसपोर्ट की सुविधा प्रदान की जा रही है। साथ ही जो घर पर ही ठीक हो रहे हैं, उन लोगों को मुफ्त में ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में हो सकती हैं शिफ्ट, यह होगा नया एड्रेस

ये भी पढ़ें- यूपी में 23000 पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, 16084 स्वस्थ्य, मंगलवार को आए 672 मामले

पर्याप्त है व्यवस्था-

पीलीभीत में कोरोना अभी नियंत्रण में हैं। मरीजों का आंकड़ा अधिक न है, लेकिन हर आपात स्थिति के लिए तैयारियां मुकम्मल रखी जा रही हैं। जनपद में अभी तक 590 मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था की जा चुकी है। सोमवार को जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने 500 बेडों के कोविड अस्पताल के लिए स्थान चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं।

BJP
Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned