script पांच हजार में बेच दी पत्नी, घर में ही 2 लोगों से करवाया गैंगरेप, दरवाजे पर खड़ा रहा पति | Young Man Sold his wif for five thousand In Pilibhit Two people sexually assaulted him in house | Patrika News

पांच हजार में बेच दी पत्नी, घर में ही 2 लोगों से करवाया गैंगरेप, दरवाजे पर खड़ा रहा पति

locationपीलीभीतPublished: Nov 06, 2023 09:21:49 am

Submitted by:

Aman Pandey

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपने अपनी पत्‍नी को पांच हजार में दो लोगों को बेच दिया। आरोप है कि दोनों ने घर में ही महिला से गैंगरेप किया।

 

Young Man Sold his wif for five thousand In Pilibhit Two people sexually assaulted him in house
पीलीभीत में एक युवक ने पत्नी की इज्जत का सौदा पांच हजार में दो लोगों से कर दिया। खरीदार दोनों लोगों ने घर में ही महिला के बारी-बारी दुष्कर्म किया। विरोध पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।
महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति और दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला की 2018 में हुई थी शादी
मामला सुनगढ़ी क्षेत्र का है। यहां की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा। उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। विरोध पर छोड़ देने की धमकी देता था। महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है।
दूसरे मर्दों से संबंध बनाने का बनाता था दबाव

कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया। इसका विरोध किया तो मारपीट की। इस पर वह अपने मायके आ गई। रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल आई। आरोप है कि आठ अगस्त की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा
2500-2500 में दो लोगों को बेचा

पति ने दोनों से 2500-2500 रुपये लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया। इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की।
इस दौरान वह बेहोश हो गई। होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित 3 पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है।

ट्रेंडिंग वीडियो