script21 Trinamool leaders still in touch with me, claims BJP’s Mithun Chakraborty | 'आज भी TMC के 21 विधायक संपर्क में, बस इंतजार करिए', मिथुन चक्रवर्ती ने दोहराया अपना दावा | Patrika News

'आज भी TMC के 21 विधायक संपर्क में, बस इंतजार करिए', मिथुन चक्रवर्ती ने दोहराया अपना दावा

Published: Sep 24, 2022 06:54:15 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Mithun Chakraborty: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती एक बार फिर से अपने एक दावे से TMC में हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने दावा किया है कि TMC के 21 विधायक अभी भी उनके संपर्क में हैं।

 

 

21 Trinamool leaders still in touch with me, claims BJP’s Mithun Chakraborty
21 Trinamool leaders still in touch with me, claims BJP’s Mithun Chakraborty (File Pic)
पश्चिम बंगाल में एक बार फिर सियासी हलचल तेज हो गई है। यहाँ बीजेपी नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर अपने दावे से पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस में हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने दावा किया है कि TMC के 21 विधायक अभी भी उनके संपर्क में हैं।
कोलकाता में बीजेपी ऑफिस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं, मैंने ये बात पहले भी कही थी और फिर से मैं कह रहा हूं, मैं अपनी बात कायम हूँ। बस सही समय का इंतजार करिए।"

बीजेपी नेता ने कहा, "मुझे पता है पार्टी में कुछ आपत्तियां हैं, कई लोगों ने कहा कि वो इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।। मैंने कहा है कि मैं वही गलती नहीं दोहराऊँगा।"
यह भी पढ़ें

'PFI पर कार्रवाई करने में इतना वक्त क्यों लगा?', प्रियंका चतुर्वेदी ने कश्मीर को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना

मिथुन चक्रवर्ती शनिवार को दुर्गा पूजा को लेकर शहर भर के नेताओ के साथ एक बैठक के लिए कोलकाता में थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने ये दावा दोहराया। जब उनसे विधायकों की संख्या को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताऊँगा, लेकिन ये कह सकता हूँ कि संख्या 21 से कम नहीं है।"

इसके बाद जब मिथुन से ED के दुरुपयोग को लेकर ममता बनर्जी के दावे को लेकर सवाल किया गया। ममता बनर्जी ने दावा किया था कि सीबीआई और ED का दुरुपयोग किया जा रहा है लेकिन इसके पीछे पीएम मोदी नहीं है। इसपर उन्होंने कहा कि "मुझे भी लगता है कि वो सही हैं। पीएम ऐसा नहीं कर रहे हैं। इसपर कोर्ट ने फैसला दिया है तो भला हम क्या कर सकते हैं?"

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

ED का बड़ा आरोप- 'मनीष सिसोदिया ने बदले कई मोबाइल, मिटाए शराब घोटाले के सबूत'एयरपोर्ट और उसके आसपास के क्षेत्रों में अभी नहीं मिलेगी 5G सर्विस, जानिए क्या है कारणछह साल और 13 मैच के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, रोमांचक मुक़ाबले में 4-3 से दर्ज़ की जीतपंडित प्रदीप मिश्रा का विवादित बयान, बोले- बाहर से आने वाली लड़कियां बिगाड़ रहीं इंदौर की फिजा'गरीब छात्रों का पैसा छीनकर कितना कमाएगी सरकार', खरगे ने मोदी सरकार पर साधा निशानापंजाब में CM हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, Video में देंखे पुलिस की दबंगईममता बनर्जी ने चलाई नाव, देखें पश्चिम बंगाल CM का अलग अंदाज वाला वीडियोश्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी अंगूठी, लड़की ने पुलिस के सामने किए कई खुलासे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.