scriptAAP नेता मनीष सिसोदिया का दावा, हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने वाली है BJP, जानिए कौन बनेगा सीएम? | AAP Leader Manish Sisodia Claim That BJP Will Replace CM Jairam Thakur In Himachal Pradesh | Patrika News

AAP नेता मनीष सिसोदिया का दावा, हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने वाली है BJP, जानिए कौन बनेगा सीएम?

Published: Apr 07, 2022 12:59:22 pm

आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को प्रेस वार्ता के जरिए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आप नेता ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश दौरे के बाद बीजेपी डर गई है और जल्द ही प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बदलने वाली है।

AAP Leader Manish Sisodia Claim That BJP Will Replace CM Jairam Thakur In Himachal Pradesh

AAP Leader Manish Sisodia Claim That BJP Will Replace CM Jairam Thakur In Himachal Pradesh

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बंपर जीत के बाद अपने कदम बढ़ाना शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में बुधवार को पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान ने हिमाचल प्रदेश में रैली की। इस रैली के दूसरे ही दिन आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आप नेता ने दावा किया है कि, भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश दौरे से डर गई है और जल्द ही प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने वाली है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि, केजरीवाल की सफल रैली के बाद अचानक बीजेपी को याद आया है कि साढ़े चार साल के कार्यकाल के बाद उसे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को हटाकर दूसरा मुख्यमंत्री बना देना चाहिए।

दरअसल हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है। पंजाब में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) का फोकस अब इस पहाड़ी राज्य पर है। पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में हिमाचल का दौरा भी किया था। इसके बाद मनीष सिसोदिया के बयान ने राजनीतिक पारा हाई कर दिया है।

यह भी पढ़ें – AAP नेता सत्येंद्र जैन के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, सील की करोड़ों की संपत्ति

https://twitter.com/msisodia/status/1511956144495169544?ref_src=twsrc%5Etfw

मनीष सिसोदिया ने बताया कौन बनेगा सीएम

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप के नेता मनीष सिसोदियो ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि वह जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि CM जयराम ने जनता लिए कुछ नहीं किया है। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी चेहरे बदल लेगी लेकिन साढ़े 4 साल जो जनता की उम्मीदों को तोड़ा गया है अब जनता बीजेपी को याद नहीं करने वाली है।


आप नेता ने कहा कि, दिल्ली और पंजाब के बाद अब जहां भी चुनाव हो रहे हैं, लोग चाहते हैं कि वहां आम आदमी पार्टी की सरकार बने। क्योंकि आम आदमी पार्टी जनता के हित के फैसले ले रही है। उन्होंने कहा कि, जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है। इसका असर उनकी रैलियों में साफतौर पर देखा जा सकता है।

कई नेताओं ने आप छोड़कर बीजेपी कर ली जॉइन

बता दें कि हिमचाल प्रदेश से पहले अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने गुजरात में भी तिरंग यात्रा के जरिए पार्टी की शक्ति का प्रदर्शन किया था। हालांकि ये बात और है कि गुजरात से केजरीवाल के लौटते ही कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया।

यह भी पढ़ें – हिमाचल प्रदेश में AAP की तिरंगा यात्रा, केजरीवाल बोले- पंजाब की तरह बदलाव की ओर देख रहा हिमाचल

ट्रेंडिंग वीडियो