scriptAAP Rally In Mandi Himachal Pradesh Arvind Kejriwal Says It's Time To Change | हिमाचल प्रदेश में AAP की तिरंगा यात्रा, केजरीवाल बोले- पंजाब की तरह बदलाव की ओर देख रहा हिमाचल | Patrika News

हिमाचल प्रदेश में AAP की तिरंगा यात्रा, केजरीवाल बोले- पंजाब की तरह बदलाव की ओर देख रहा हिमाचल

पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद अब आम आदमी पार्टी अपने विस्तार में जुटी है। इसी कड़ी में संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार अन्य राज्यों की ओर से कदम बढ़ा रहे हैं। गुजरात के बाद अब अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश में एंट्री की। बुधवार को केजरीवाल ने मंडी में तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया।

नई दिल्ली

Published: April 06, 2022 03:39:18 pm

आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के बाद अब अन्य राज्यों पर अपनी पकड़ बनाने में जुटी है। इसी कड़ी में पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कदम बढ़ा रहे हैं। पहले गुजरात और अब हिमाचल प्रदेश में अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की जमीन मजबूत करने की कोशिश की। बुधवार को हिमाचल के मंडी में आम आदमी पार्टी ने तिरंग यात्रा निकाली। इस यात्रा में अरविंद केजरीवाल ने भी हिस्सा लिया। इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, पंजाब की तरह अब हिमाचल प्रदेश भी बदलाव चाहता है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे।
AAP Rally In Mandi Himachal Pradesh Arvind Kejriwal Says It's Time To Change
AAP Rally In Mandi Himachal Pradesh Arvind Kejriwal Says It's Time To Change

एक मौक हमें दीजिए

रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से आप को मौके देने की अपील की। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब के मॉडल की तरह हिमाचल प्रदेश के विकास और लोगों के सेवा के लिए हमें मौका दें।

यह भी पढ़ें

पंजाब में कानून-व्‍यवस्‍था पर सीएम भगवंत मान का बड़ा कदम, राज्‍य में बनेगी एंटी गैंगस्‍टर सेल

भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल की जोड़ी ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी में तिरंगा यात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान तिरंगा लहराए गए। रोड शो में 'मेरा रंग दे बसंती चोला' गीत भी बजाया गया।

अब हिमाचल से भ्रष्टाचार मिटाने का वक्त

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, अब हिमाचल प्रदेश में भी बदलाव का वक्त आ गया है। यहां से भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकना है। केजरीवाल ने कहा कि, 'पहले हमने दिल्ली में और फिर पंजाब में भ्रष्टाचार मिटाया, अब हिमाचल प्रदेश से भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।'

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है। यहां सीएम जयराम ठाकुर की अगुवाई में बीजेपी की सरकार है। हिमाचल प्रदेश की 68 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी के 43, कांग्रेस के 22, सीपीआईएम के 1 और 2 सदस्य निर्दलीय है।

गुजरात में भी किया था रोड शो

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात में भी तिरंगा यात्रा निकाली गई थी। अहमदाबार में निकाली गई इस यात्रा में भी अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान शामिल हुए। हालांकि गुजरात में केजरीवाल ने दो दिन गुजारे, लेकिन वहां से लौटने के बाद कई नेताओं ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था।

यह भी पढ़ें

AAP नेता सत्येंद्र जैन और शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, सील की करोड़ों की संपत्ति

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलानMaharashtra: एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के नए सीएम, आज शाम होगा शपथ ग्रहण समारोहAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: एकनाथ शिंदे ने कहा- 50 विधायकों का भरोसा कभी टूटने नहीं दूंगाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.