scriptआप नेता सौरव भारद्वाज का बड़ा बयान- अब शाहीन बाग खाली कराने की जरूरत नहीं | AAP leader Saurav Bhardwaj's big statement- no need to evacuate Shaheen Bagh now | Patrika News

आप नेता सौरव भारद्वाज का बड़ा बयान- अब शाहीन बाग खाली कराने की जरूरत नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 03:22:21 pm

Submitted by:

Dhirendra

केजरीवाल सरकार ने प्रचंड बहुमत से की सत्ता में वापसी
शाहीन बाग अपने आप खाली हो जाएगा
आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की

saurabhbhardwaj.jpeg

साैरभ भारद्वाज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। प्रचंड बहुमत से दिल्ली की सत्ता में वापसी करने से पहले आप के नेताआें ने चुनाव प्रचार के दौरान शाहीन बाग को लेकर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन चुनाव खत्म होते ही आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने चौंकाने वाला बयान देकर सबको चौंका दिया है।
आम आदमी पार्टी के नेता सौरव भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब सरकार को शाहीन बाग खाली करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। शाहीन बाग अपने आप ही खाली हो जाएगा। देशभर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाला शाहीन बाग (shaheen bagh) ओखला विधानसभा क्षेत्र में आता है। यहां से आप के नेता अमानतुल्ला खान ने जीत दर्ज की है।
आप-भाजपा के किस उम्मीदवार को किस विधानसभा सीट पर मिली जीत, पढ़िए पूरी सूची

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों में शानदार जीत दर्ज करने के बाद बुधवार को आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक हुर्इ। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल को विधायक दल का नेता चुना गया। 62 विधायकों ने केजरीवाल को सर्वसम्मति से अपना नेता चुना।
Delhi Election Result: AAP छोड़ कांग्रेस में गईं अलका लांबा नहीं बचा पाईं जमानत

बता दें कि दिल्ली में 11 फरवरी को आए नतीजों में दिल्ली की जनता ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को कमान सौंप दी है। दिल्ली की 62 सीटों पर आप ने जीत दर्ज की है। वहीं बीजेपी मात्र 8 सीटों पर सिमट गई। कांग्रेस का स्कोर इस बार भी शून्य रहा। हालांकि पिछली बार के मुकाबले बीजेपी ने इस बार ज्यादा सीटें ली हैं लेकिन आंकड़ा 10 के पार भी नहीं जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो