scriptABVP ने PM Modi से की अपील, पूरी कीजिए 26 मांगें | ABVP puts 26 demands in front of PM Modi, asks fee waiver for poor students | Patrika News

ABVP ने PM Modi से की अपील, पूरी कीजिए 26 मांगें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2020 11:26:58 pm

एबीवीपी ने Prime Minister Narendra Modi को भेजा 26 मांगों का ज्ञापन।
Fee Waiver, Exams, Digital Education समेत कई मुद्दे रखे।
Digital Campaign के जरिये परिषद ने देशभर में 8 लाख से ज्यादा छात्रों से मांगे Suggestion

abvp

Former ABVP minister raped 22-year-old college girl with false marriage

नई दिल्ली। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( ABVP ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) के सामने 26 मांगें रखी हैं। पीएम मोदी ( pm modi ) को भेजे गए 26 सूत्रीय ज्ञापन में परिषद ने कहा है कि संकट की इस घड़ी में विद्यार्थियों ( Students ) की सभी मांगें पूरी करनी जरूरी है। ABVP ने प्रधानमंत्री से गरीब छात्रों की एक साल की पूरी फीस माफ ( Fee Waiver ) करने के साथ ही COVID-19 से निपटने के उपायों को राष्ट्रीय शिक्षा नीति में जगह देने की भी मांग की है।
अमित शाह का बड़ा खुलासा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस वजह से छोड़ी कांग्रेस

दरअसल बीते 11-12 मई को ABVP ने डिजिटल संपर्क अभियान चलाया था। इस दौरान देशभर में 8 लाख 68 हजार 618 छात्रों से फोन पर बात कर मौजूदा हालात पर उनसे सुझाव लिए गए। इसके बाद ABVP ने इन सभी सुझावों को इकट्ठा करके प्रधानमंत्री मोदी के पास भेज दिया।
इस संबंध में एबीवीपी की राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने कहा, “Coronavirus के कारण छात्रों की चिंताएं बढ़ गई हैं। हम छात्रों के साथ मिलकर सरकार से शिक्षा जगत की विभिन्न समस्याओं के समाधान की उम्मीद करते हैं। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिकित्सा, कृषि तकनीक, मानविकी, विज्ञान, कॉमर्स आदि शैक्षिक क्षेत्रों की समस्याओं और सुझावों से अवगत कराया है। हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री छात्रों के हितों में शीघ्र निर्णय लेंगे।”
जानिए क्या है पीएम मोदी को भेजे गए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के ज्ञापन मेंः

PM Modi condoles deaths in Tirupur Road Accident
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो