scriptPM से मिले राहुल गांधी, मोदी ने कहा – आप ऐसे ही मिलते रहिए  | After 'Personal Corruption' Attack, Rahul Gandhi Meets PM Narendra Modi | Patrika News
राजनीति

PM से मिले राहुल गांधी, मोदी ने कहा – आप ऐसे ही मिलते रहिए 

 कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को संसद के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।

Dec 16, 2016 / 04:10 pm

ललित fulara

Rahul Meets PM Modi

Rahul Meets PM Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को संसद के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। राहुल ने प्रधानमंत्री को किसानों के कर्ज माफी सहित नोटबंदी की वजह से हो रही दिक्कतों को लेकर ज्ञापन सौंपा है। मोदी से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने माना है कि देश के किसानों की हालत गंभीर है। हालांकि, उन्होंने कर्ज माफी पर कोई आश्वासन नहीं दिया है। मोदी ने करीब 10 मिनट तक राहुल समेत कांग्रेस नेताओं के साथ बातचीत की। मोदी ने मुलाक़ात के दौरान कहा – आप लोग ऐसे ही मिलते रहिए। बता दें कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके पास मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत हैं।




मोदी ने माना किसानों की हालत गंभीर नहीं दिया आश्वासन
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री से मिलकर किसानों का कर्ज मांफ कर उनको राहत देने की बात कही है। राहुल गांधी ने कहा, प्रधानमंत्री ने माना है कि किसानों की हालत गंभीर है। हालांकि, कर्ज मांफी की बात पर प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा, सिर्फ हमारी बात सुनी।”

पीएम के सामने रखा 2 करोड़ किसानों के मांग पत्र 
मुलाक़ात के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बताया, हमने पीएम से मिलकर किसानों की समस्याओं को उठाया। हमारे पास 2 करोड़ किसानों के मांगपत्र थे। इसे हमने पीएम के सामने रखा। इसमें पंजाब के 50 लाख किसानों की मांग शामिल है।पंजाब के कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह, लोकसभा में कांग्रेस के नेता खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बड़े कांग्रेसी नेता डेलिगेशन में शामिल थे।


Home / Political / PM से मिले राहुल गांधी, मोदी ने कहा – आप ऐसे ही मिलते रहिए 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो