scriptआज अमित शाह भुवनेश्वर से पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, 2 जनसभाओं को करेंगे संबोधित | Amit Shah reach Chhattisgarh from Bhuvneshwar address 2 public meeting | Patrika News

आज अमित शाह भुवनेश्वर से पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, 2 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2019 11:13:56 am

Submitted by:

Dhirendra

शाह रायगढ़ और बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे
भुवनेश्‍वर से विशेष विमान से रवाना होकर रायगढ़ पहुंचेंगे
बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद औरंगाबाद रवाना हो जाएंगे

amit shah

आज अमित शाह भुवनेश्वर से पहुंचेंगे छत्तीसगढ़, 2 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक अमित शाह गुरुवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। उनका प्रदेश में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। रायगढ़ और बिलासपुर में शाह लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की भी अपील करेंगे।
भुवनेश्वर से पहुंचेंगे रायगढ़

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 अप्रैल की सुबह 9.45 बजे विशेष विमान से भुवनेश्वर एयरपोर्ट से प्रस्थान करेंगे और सुबह 10.40 बजे जिंदल एयरस्ट्रीप रायगढ़ पहुंचेंगे। सुबह 10.45 बजे जिंदल एयरस्ट्रीप से सड़क मार्ग से सीधे म्युनिसिपल ग्राउंड रायगढ़ पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12 बजे जिंदल एयरस्ट्रीप से प्रस्थान कर दोपहर 12.45 बजे तखतपुर (बिलासपुर) पहुंचेंगे। वहां दोपहर एक बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.50 बजे तखतपुर हेलिपेड से प्रस्थान कर दोपहर 2.25 बजे शाह स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे। उसके वो औरंगाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।
हिंदुओं को बदनाम करने पर उतारू है कांग्रेस

बता दें कि बुधवार को ओडिशा के बारामबा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर हमला बोला था। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस देश को सुरक्षित नहीं रख सकते। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केवल हिंदू और भगवा आतंकवाद की बात कर पूरी दुनिया में हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की हिंदू विरोधी नीतियों का जवाब देने के लिए पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है।
ओडिशा में है बाबू राज

बारामबा जनसभा में अमित शाह ने सीएम नवीन पटनायक पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां पर लोकतंत्र समाप्त हो गया है। लोकतंत्र में जनता अपने विधायक और सांसद चुनती है। लेकिन नवीन बाबू ने यहां ऐसा तंत्र बनाया है कि सांसद, विधायक नौकर बनकर खड़े हैं और बाबू राज कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो