Anupam Kher ने ट्वीट में गुरु गोविंद सिंह की पंक्ति लिखने में की गलती, कांग्रेस ने PM Modi से की एक्शन की मांग

  • Bollywood Actor Anupam Kher की बढ़ सकती है मुश्किल
  • Guru Gobind Singh की पंक्ति को लेकर किया गलत Tweet
  • Congress ने मचा दिया बवाल, PM Modi से की BJP से निकालने की मांग

By: धीरज शर्मा

Published: 02 Jul 2020, 05:05 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ( Bollywood Actor ) अनुपम खेर ( Anupam Kher ) अपने एक ट्वीट के चलते मुश्किल में पड़ गए हैं। करंट मुद्दों पर लगातार अपनी राय और विचार सामने रखने वाले अनुपम खेर इस बार अपनी गलती की वजह से कांग्रेस ( Congress ) के निशाने पर हैं। दरअसल दरअसल उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के प्रवक्ता संबित पात्रा ( Sambit patra ) की तुलना गुरु गोविंद सिंह ( Guru Govind Singh ) द्वारा बोले गए एक साहसी शब्द के साथ कर डाली। लेकिन अनुपम ने इस दौरान गलत शब्द ट्वीट कर दिया था। इस पर बवाल मच गया है।

दिल्ली दंगों को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ताहिर हुसैन ने इस मास्टर माइंड के साथ मिलकर रची साजिश

ये है पूरा मामला
बॉलीवुड के कद्दावर अभिनेताओं में शुमार अनुपम खेर अपने एक गलत ट्वीट की वजह से मुश्किल में हैं। दरअसल अनुपम खेर ने एक जुलाई को एक ट्वीट किया इस ट्वीट में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की तुलना गुरु गोविंद सिंह के उस वाक्य से की जो उन्होंने साहस के लिए इस्तेमाल किया था। लेकिन इस वाक्य में अनुपम खेर ने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया। इसी को लेकर पंजाब कांग्रेस के नेता ने उनको लेकर विरोध जताया है।

भारतीय रेलवे ने रच दिया इतिहास, पूरा हुआ कामयाबी का सपना

पंजाब के कैबिनेट मंत्री रवनीत बिट्टू ने अनुपम खेर को आड़े हाथों लिया और उन्होनें कहा कि अनुपम खेर की हिम्मत कैसे हुई कि उन्होनें भाजपा के एक तुच्छ प्रवक्ता को श्री गोबिंद सिंह के वाक्यों के साथ संबोधित किया वो भी गलत।

बिट्टू ने कहा कि मैं पीएम मोदी से अनुपम खेर और किरण खेर को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग करता हूं।
पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिट्टू के बाद अनुपम खेर के खिलाफ कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी मोर्चा खोल दिया। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष वरिंद्र ढिल्लो ने भी अनुपम खेर के इस ट्वीट पर नाराजगी जताते हुए अकाल तख्त के जत्थेदार और डीजीपी दिनकर गुप्ता को इस संदर्भ में चिट्ठी लिखी है।

उन्होंने मांग की है कि अनुपम खेर को अकाल तख्त में बुलाकर माफी मंगवाई जाए और साथ ही डीजीपी से गुहार लगाई है कि अनुपम खेर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

अनुपम खेर ने मांगी माफी और फिर क्या ट्वीट
कांग्रेस की ओर से बढ़ते दबाव और विरोध के चलते अनुपम खेर ने दूसरे दिन यानी 2 जुलाई को माफी मांगते हुए सही शब्दों के साथ एक और ट्वीट किया। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा- अपने पिछले एक ट्वीट में मैंने ग़लत लिखा था।उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ।सही जज़्बात और शब्द।

Congress
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned