scriptगुजरात में केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी | Arvind Kejriwal Big Announcement in Gujarat AAP to contest 2022 Polls on all seats | Patrika News

गुजरात में केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

Published: Jun 14, 2021 01:08:44 pm

अहमदाबाद में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी-कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- दोनों मिलकर लड़ रहे चुनाव, जनता को भुगतना पड़ रहा खामियाजा

Arvind Kejriwal Big Announcement in Gujarat AAP to contest 2022 Polls on all seats

Arvind Kejriwal Big Announcement in Gujarat AAP to contest 2022 Polls on all seats

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ( AAP ) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) सोमवार 14 जून को गुजरात दौरे पर हैं। अहमदाबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) दोनों मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। इसका खामियाजा सिर्फ आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।
इस दौरान केजरीवाल ने बड़ा ऐलान भी किया। उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर उपने उम्मीदवार उतारेगी। केजरीवाल की मौजूदगी में इसुदानभाई गढ़वी ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।
यह भी पढ़ेंः एलजेपी में टूट के बीच पशुपति पारस का बड़ा बयान, जानिए भतीजे चिराग को लेकर क्या कही बात

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
सोमवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा है आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में उनकी पार्टी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा गुजरात की जनता अब विकास की राह पर आगे बढ़ेगी। लंबे समय से प्रदेश की जनता को विकल्प की तलाश थी, जो अब पूरी हो गई है।
यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात के लोगों ने जिस गुजरात का सपना देखा है उसे आम आदमी पार्टी पूरा करेगी।

केजरीवाल ने उठाए कई सवाल

मीडिया से बातचीत में केजरीवाल ने सवाल उठाए कि दिल्ली में बिजली मुफ्त मिल सकती है तो गुजरात में क्यों नहीं?
उन्होंने गुजरात की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां युवा बेरोजगार क्यों है? युवाओं को कॉलेज में एडमिशन क्यों नहीं मिल रहा? स्कूल में अच्छी शिक्षा क्यों नहीं मिल रही?

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सरकारी अस्पतालों और डिस्पेंसरियों की बुरा हाल है। गुजरात के व्यापारी नाराज हैं।
उन्होंने कहा कि, गुजरात की राजनीति खराब है। यहां दोनों पार्टियां ( कांग्रेस-बीजेपी ) मिली हुई हैं। दोनों ने मिल कर तय कर लिया है कि साथ में चुनाव लड़ेंगे। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।
https://twitter.com/hashtag/%E0%AA%B9%E0%AA%B5%E0%AB%87_%E0%AA%AC%E0%AA%A6%E0%AA%B2%E0%AA%BE%E0%AA%B6%E0%AB%87_%E0%AA%97%E0%AB%81%E0%AA%9C%E0%AA%B0%E0%AA%BE%E0%AA%A4?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंः तेलंगाना सीएम ने कोरोना के बीच IAS अधिकारियों के लिए खरीदीं 32 लग्जरी कारें, जानिए राव ने क्या दी सफाई

पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन

आप चीफ अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में पार्टी के कार्यालय का भी उद्घाटन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो