scriptओवैसी का आरोप- राहुल नहीं चाहते थे सिब्बल लड़ें बाबरी केस, मेरी रैली रद्द करने की भी हुई कोशिश | Asaduddin Owaisi attack on congress president rahul gandhi | Patrika News

ओवैसी का आरोप- राहुल नहीं चाहते थे सिब्बल लड़ें बाबरी केस, मेरी रैली रद्द करने की भी हुई कोशिश

Published: Nov 20, 2018 01:40:45 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

कांग्रेस पर आरोप लगा है कि तेलंगाना के निर्मल में रैली रद्द करने के लिए 25 लाख रुपए का ऑफर असदुद्दीन ओवैसी को दिया है।

Asaduddin Owaisi

ओवैसी का आरोप- राहुल नहीं चाहते थे सिब्बल लड़ें बाबरी केस, मेरी रैली रद्द करने की भी हुई कोशिश

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे जैसे नजदीक आ रही हैं राजनीतिक गर्माती जा रही है। कभी कांग्रेस के करीबी माने जाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। सांसद ने कहा कि राहुल ने अपनी पार्टी के नेता और बड़े वकील को बाबरी मस्जिद केस नहीं लड़ने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने खुद की रैली रद्द करने के एवज में कांग्रेस से 25 लाख रुपए ऑफर करने का भी आरोप लगाया है।

बाबरी केस लड़ने से राहुल ने रोका: ओवैसी

अदिलाबाद के निर्मल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी खुद को सेकुलर कहते हैं लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के वकील कपिल सिब्बल को बाबरी मस्जिद केस लड़ने से रोका है। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद का मुलाकला चल रहा था। कबिल सिब्बल हिन्दुस्तान के एक बड़े वकील है, कांग्रेस के सांसद हैं, बताओ राहुल गांधी क्या आपने और आपकी पार्टी ने कपिल सिब्बल को बुलाकर नहीं कहा कि बाबरी मस्जिद का मुकाबला नहीं लड़ना। आपने सिब्बल को बाबरी मस्जिद का केस लड़ने से नहीं रोका…और आप हमें मौका परस्त कहते हैं।

महाराष्ट्र: वर्धा में सेना के सबसे बड़े हथियार डिपो में धमाका, 6 लोगों की मौत

https://twitter.com/hashtag/TelanganaElections2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

निर्मल रैली के बदले कांग्रेस दे रही थी 25 लाख रुपए: ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अहंकार में चूर होने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने निर्मल में उनकी रैली रद्द करने के एवज में पैसा ऑफर किया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ओवैसी ने निर्मल की रैली में ही कहा है कि कांग्रेस नहीं चाहती थी कि मैं यहां पर रैली करूं। इस रैली रद्द करने एवज में मुझे 25 लाख रुपए का ऑफर दिया गया था। इनके अहंकार के और कितने सबूत दूं। मैं वो शख्स नहीं जिसे जैसे से खरीदा जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो