विधानसभा चुनावों के बीच बैंकॉक रवाना हुए राहुल गांधी, भाजपा ने खड़े किए सवाल

विधानसभा चुनावों के बीच बैंकॉक रवाना हुए राहुल गांधी, भाजपा ने खड़े किए सवाल

Prashant Kumar Jha | Updated: 06 Oct 2019, 12:22:55 PM (IST) राजनीति

  • चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना
  • भाजपा ने उठाए ये गंभीर सवाल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले खबर है कि राहुल गांधी विदेश रवाना हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने दावा किया है। जवाहर यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि 'कल अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछ रहे थे कि पार्टी कहां गई? आज पता चला है कि पार्टी बैंकॉक चली गई है।

विदेश जाने पर उठे सवाल

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक शनिवार की शाम राहुल गांधी फ्लाइट से बैंकाक के लिए रवाना हो गए। हालांकि, विदेश जाने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। राहुल गांधी इससे पहले भी चुनाव से पहले अपने विदेश दौरे पर जा चुके हैं। इसको लेकर कई सवाल खड़े हुए हैं। इससे पहले 2015 में भी उनके बैंकॉक दौरे को लेकर सवाल खड़े किए गए थे।

ये भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, अशोक तंवर ने पार्टी छोड़ी

 

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी कर रहे ट्रेंड

राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड में है। राहुल गांधी के बैंकॉक जाने पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, आप सोच रहे हैं कि बैंकॉक क्यों ट्रेंड कर रहा है।

आंतरिक कलह से जुझ रही कांग्रेस

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से कांग्रेस पार्टी अंतरिक कलह से जुझ रही है। अगामी 21 अक्टूूबर को दो राज्यों में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले यहां पर कांग्रेस में विद्रोह की स्थिति बनी हुई है। हरियाणा में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। जबकि महाराष्ट्र में संजय निरुपम बागी तेवर अपनाए हुए हैं। टिकट बंटवारों को लेकर दोनों राज्यों में आंतरकि कलह तेज हो गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned