scriptTMC में शामिल होने के बाद भी बाबुल सुप्रियो को नहीं मिल रही तवज्जो, चुनाव प्रचार अभियान से ममता ने रखा दूर | Babul Supriyo Name does not feature in TMC star Campaigner list for West Bengal by Election | Patrika News

TMC में शामिल होने के बाद भी बाबुल सुप्रियो को नहीं मिल रही तवज्जो, चुनाव प्रचार अभियान से ममता ने रखा दूर

locationअगार मालवाPublished: Oct 09, 2021 10:44:27 am

पश्चिम बंगाल में चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार अभियान में टीएमसी ने बाबुल सुप्रियो को नहीं दी जगह, भाजपा में अनदेखी के बाद तृणमूल कांग्रेस में भी बाबुल के हाथ खाली

76.jpg

,,

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में खुद की अनदेखी से नाराज होकर हाल में तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) का दामन थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo )को यहां भी तवज्जो नहीं मिलती दिख रही है। दरअसल जिस उम्मीद से बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी जॉइन की थी, उस पर भी पानी फिरता दिख रहा है।
बंगाल की चार विधानसभा सीटों पर 30 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है जिसमें ममता बनर्जी और अभिषेक के साथ कई नेताओं का नाम है लेकिन बाबुल सुप्रियो को इसमें जगह नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ेँः Durga Puja 2021: पंडाल में लगी ममता बनर्जी की मूर्ति, 10 हाथों में दिखीं विभिन्न योजनाएं


बाबुल सुप्रियो भले ही बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं, लेकिन अनदेखी का सिलसिला यहां भी जारी है। उपचुनावों के लिए हो रहे चुनाव प्रचार में बाबुल को ममता बने काबिल नहीं समझा है।
खास बात यह है कि इस स्टार प्रचारकों की सूची में अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां को जगह दी गई है, लेकिन बाबुल को एंट्री नहीं है।

राजनीति के क्षेत्र में नुसरत जहां, बाबुल सुप्रियो से कम अनुभवी हैं लेकिन उन्हें फिर भी तरजीह दी गई है, जो कि बाबुल सुप्रियो के लिए एक बड़ा झटका है।
भवानीपुर में प्रचार से बाबुल ने बनाई थी दूरी
इन चार सीटों के चुनाव प्रचार के लिए भले ही ममता बनर्जी ने बाबुल को जगह नहीं दी, लेकिन भवानीपुर चुनाव के दौरान ममता ने उन्हें प्रियंका टिबरेवाल के खिलाफ प्रचार करने को कहा था। हालांकि उस दौरान बाबुल ने इनकार कर दिया था।
बाबुल ने कहा था कि टिबरेवाल लंबे समय से मेरी दोस्त हैं, मुझे उनके खिलाफ प्रचार करने में शर्मिंदगी महसूस होगी। इसलिए मुझे इस प्रचार अभियान से दूर रखा जाए।

यह भी पढ़ेँः West Bengal By Election: टीएमसी और लेफ्ट के बाद बीजेपी ने की उम्मीदवारों की घोषणा, दो बड़ी चुनौतियों से निपटना अहम
टीएमसी के स्टार प्रचारकों की सूची
टीएमसी के स्टार प्रचारकों की सूची पर नजर डालें तो इनमें अभिनेता व सांसद देव, मिमी चक्रवर्ती, लोकप्रिय गायिका-विधायक अदिति मुंशी, फिल्म निर्माता-विधायक राज चक्रवर्ती, तृणमूल कांग्रेस की राज्य युवा शाखा की प्रमुख सयानी घोष के अलावा वरिष्ठ नेता सुब्रत मुखर्जी, फिरहाद हकीम और सौगत रॉय को जगह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो