Bihar Assembly Election 2020 : तेजप्रताप नई सीट हसनपुर से लड़ेंगे चुनाव, आज लालू से मिलकर लेंगे इजाजत

  • Tej Pratap Yadav इस बार नई सीट हसनपुर से लड़ सकते हैं चुनाव।
  • आज रांची में अपने पिता Lalu Yadav से मिलकर लेंगे इसकी इजाजत।
  • हाल ही में तेजप्रताप ने आरजेडी नेता Raghuvansh Prasad Singh के खिलाफ की थी सख्त टिप्पणी।

By: Dhirendra

Updated: 26 Aug 2020, 04:56 PM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 ( Bihar Assembly Election 2020 ) को लेकर राजनीति चरम पर है। इस बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad yadav ) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने इस बार नई विधानसभा सीट ( Assembly Seat ) से चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। बताया जा रहा है कि वह महुआ ( Mahua ) के बदले हसनपुर ( Hasanpur ) से सियासी किस्मत आजमा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक इस बात को लेकर वह आज रांची पहुंचने वाले हैं। वहां पर अपने पिता लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad ) अपने भविष्य की राजनीति को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही हसनपुर से चुनाव लड़ने को लेकर इजाजत लेंगे।

दिल्ली हाईकोर्ट का विकास यादव को बड़ा झटका, पैरोल याचिका खारिज

लालू बड़े बेटे से हैं नाराज

आरजेडी नेता तेजप्रताप इसके लिए अपने नए क्षेत्र में चुनावी तैयारी भी कर चुके हैं। लगातार लोगों से मिल रहे हैं। पिता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से इस क्षेत्र पर मुहर लगाने के लिए ही वो रांची जा रहे हैं। इसके अलावा उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी तेजप्रताप यादव के उस बयान से नाराज हैं, जिसमें उन्होंने पार्टी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर तीखी टिप्पणी की थी।

Big decision : एक बार फिर दिल्ली में कोरोना टेस्टिंग करेंगे दोगुनी - सीएम केजरीवाल

लालू के नाराज होने पर पेश की थी सफाई

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने कहा था कि आरजेडी समंदर और रघुवंश बाबू उसके एक लोटा पानी जैसे हैं। इस मामले में तेजप्रताप यादव ने पिता की नाराजगी सामने आने के बाद सफाई में कहा था कि मीडिया में उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। बिहार में चुनावी तैयारी में जुट चुकी आरजेडी के लिए लालू और तेजप्रताप की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned