'वोटकटवा' कहने पर चिराग पासवान नाराज, बोले- मैं मोदी का अंधसमर्थक

  • LJP को वोटकटवा कहने पर नाराज चिराग पासवान
  • BJP नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी पर साधा निशाना

By: Mohit sharma

Updated: 16 Oct 2020, 09:07 PM IST

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) को लेकर सियासी दलों के बीच शुरू हुआ आरोप प्रत्यारोपों का दौरान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने बिहार की भारतीय जनता पार्टी ( LJP ) पर निशाना साधा है, जिसके लोजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने लोक जनशक्ति पार्टी को वोटकटवा पार्टी कहा था, जिसके बाद एलजेपी नेता चिराग पासवान ( LJP Leader Chirag Paswan ) खासे नाराज नजर आए। इस पर चिराग पासवान ने कहा कि वह भाजपा नेताओ की इस तरह की बयानबाजी से काफी दुखी हैं। आपको बता दें कि बिहार चुनाव से ऐन पहले राजग ( NDA ) से अलग होकर चुनाव लड़ रही लोजपा को लेकर भाजपा नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

Bihar assembly election: BJP ने LJP को पहला कहा वोटकटवा, फिर कही यह बात

पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल नहीं करेंगे?

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा लोजपा को वोटकटवा कहे जाने पर चिराग पासवान ने कहा कि वह बीजेपी के 'वोटकटवा' कहने से काफी निराश हैं। भाजपा नेताओं को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। मैं जानता हूं कि भाजपा नेता दबाव में हैं। मैं उनकी परेशानी को जान सकता हूं। भाजपा नेता बिहार के मुख्यमंत्री के दबाव में हैं। चिराग पासवान ने कहा कि वह भाजपा नेताओं के इस तरह के बयान से खुश नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंधसमर्थक हैं। चिराग ने जोर देकर कहा कि वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह प्रधानमंत्री मोदी के अंधसमर्थक हैं और उनको अपने नेता की तरह सम्मान देते हैं। चिराग पासवान ने यह भी कहा कि वह अपने घोषणापत्र और चुनाव प्रचार में पीएम मोदी की तस्वीरों का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

Bihar: Shatrughan Sinha के पुत्र लव ने Congress से किया नामांकन, मां ने संभाली प्रचार की कमान

राज्य में किसी सरकार बनेगी और किसकी नहीं?

यही नहीं, चिराग पासवान ने यह भी कहा कि बिहार की जनता 10 नवंबर को साफ कर देगी कि राज्य में किसी सरकार बनेगी और किसकी नहीं। आपको बता दें कि बिहार चुनाव को लेकर भाजपा नेता लगातार एलजेपी पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा था कि एलजेपी बिहार चुनाव पर कोई खास प्रभाव नहीं डाल पाएगी।

bihar assembly election Bihar Assembly Elections भारतीय जनता पार्टी
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned