scriptBihar Assembly Election: Ravishankar Prasad बोले- ‘न्यू बिहार’ के पोस्टर में माता-पिता का नाम गायब | Bihar Assembly Election: Ravi Shankar Prasad addresses a public rally in Purnia | Patrika News

Bihar Assembly Election: Ravishankar Prasad बोले- ‘न्यू बिहार’ के पोस्टर में माता-पिता का नाम गायब

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 05:55:15 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गरम
रविशंकर प्रसाद ने पूर्णिया में एक रैली को संबोधित किया

Bihar Assembly Election: Ravishankar Prasad बोले- 'न्यू बिहार' के पोस्टर में माता-पिता का नाम गायब

Bihar Assembly Election: Ravishankar Prasad बोले- ‘न्यू बिहार’ के पोस्टर में माता-पिता का नाम गायब

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव ( Bihae Assembly Election ) के चलते राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और कांग्रेस समेत क्षेत्रीय दल भी चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए कोई कोर कसर शेष नहीं छोड़ना चाहते। इस क्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ( Union Minister Ravi Shankar Prasad )ने पूर्णिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए रविशंकर ने कहा कि “कोई कह रहा है कि हम एक नया बिहार बनाएंगे। लेकिन ‘न्यू बिहार’ के पोस्टर में, उसके माता-पिता की तस्वीर, जिन्होंने प्रत्येक पर 7.5 साल तक राज्य किया, वह गायब है। आप अपने माता-पिता की तस्वीर पर इतना शर्मिंदा क्यों हैं?

 

https://twitter.com/ANI/status/1320691058049568771?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा सभा चुनाव को लेकर इस समय देश की सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है। एक और जहां नीतीश कुमार की जेडीयू और भाजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और फिर से सत्ता की चाबी हासिल करना चाहते हैं, वहीं लालू प्रसाद यादव की आरजेडी महागठंधन के अगुवाई में लड़ रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो