scriptBihar assembly Election : तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, पूछे 11 सवाल | Bihar assembly elections : Tejashwi Yadav attacked PM Modi, asked 11 questions | Patrika News

Bihar assembly Election : तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला, पूछे 11 सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2020 11:23:07 am

Submitted by:

Dhirendra

 

पीएम के बिहार पहुंचे से पहले तेजस्वी ने पूछे कई सवाल।
मोदी जी ने बिहार के लिए पैसे जारी किए तो विकास क्यों नहीं हुआ?

tejashwi yadav

पीएम के बिहार पहुंचे से पहले तेजस्वी ने पूछे कई सवाल।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतिम दिन राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर पूरी तरह से हमलावर दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आज पीएम के सामने सवालों की झड़ी लगा दी। पीएम से तेजस्वी यादव ने 11 सवाल के जवाब पूछकर उनके जवाब मांगे हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार हर क्षेत्र में फिसड्डी क्यों?

आरजेडी के युवा नेता तेजस्वी यादव ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि वो आज बिहार में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मुझे आशा है कि वो सकारात्मकता के साथ केवल बिहार और बिहारवासियों के जीवन और उनकी बेहतरी के बारे में बात करेंगे। बिहार के लोगों की समस्याओं और नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुए काम पर राय रखेंगे।
उन्होंने पूछा है कि नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार शिक्षा, स्वास्थ्य, ढांचागत सुविधा के सभी मानकों और सतत विकास सूचकांक में सबसे फिसड्डी राज्य है। लेकिन ऐसा क्यों है? बिहार की डबल इंजन सरकार कुल बजट का केवल 4 फीसद ही जल आपूर्ति व सैनिटेशन पर खर्च क्यों करती है? इसी तरह उन्होंने कई और सवाल भी पीएम से पूछे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो