scriptBihar Assembly Polls: तेजस्वी यादव ने मतदान से पहले बिहार की जनता से की खास अपील, जानें क्या कहा | Bihar Assembly Polls Tejashwi Yadav appeal to people exercise their right to vote | Patrika News

Bihar Assembly Polls: तेजस्वी यादव ने मतदान से पहले बिहार की जनता से की खास अपील, जानें क्या कहा

Published: Oct 28, 2020 07:15:24 am

Bihar Assembly Election आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने की बिहार की जनता से अपील
बोले- ज्यादा से ज्यादा संख्या में घरों से निकलकर करें अपने मताधिकार का प्रयोग
पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर होगा मतदान

Tejashwi Yadav

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls )में 71 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से अपील की है। तेजस्वी यादव ने प्रदेश की जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अनुरोध किया है।
कोरोना संकट के बीच आई अच्छी खबर, जानें देश में कब तक आ सकती है कोरोना की वैक्सीन

https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी बिहार की जनता से अपने वोट के सही इस्तेमाल की अपील करते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला था।
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिये 71 सीटों पर बुधवार को मतदान होगा। इसमें दो करोड़ से अधिक मतदाता 1,066 उम्मीदवारों की किस्मत पर फैसला करेंगे। खास बात यह है कि कोविड-19 के बीच हो रहे चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने सुरक्षित मतदान के लिए दिशानिर्देश जारी किये हैं। इन दिशानिर्देशों के तहत एक मतदान केंद्र में मतदाताओं की संख्या 1600 से घटाकर 1000 कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो