बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी

बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी

Mohit sharma | Publish: Apr, 17 2019 12:25:51 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 12:25:52 PM (IST) राजनीति

  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सिद्धू पर पलटवार।
  • राहुल गांधी पर साधा निशाना, पाक एजेंड पर काम करने का आरोप
  • गिरिराज सिंह बेगूसराय के भाजपा के प्रत्याशी हैं।

नई दिल्ली। बिहार के कटिहार में मुस्लिमों को लेकर दिए बयान के बाद कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्घू बैक फुट पर आ गए हैं। उनके बयान को लेकर न केवल राजनीतिक घमासान मचा, बल्कि तीखी बयानबाजी का दौर भी जारी है। इसी क्रम में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को जोरदार पलटवार किया है। गिरिराज ने कहा कि राहुल पाकिस्तान के एजेंडे पर भारत में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि गिरिराज बेगूसराय के भाजपा के प्रत्याशी हैं।

 

राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नवजोत सिंह सिद्घू का बयान और केरल में नामांकन का दृश्य ने एक बात साफ कर दी है कि राहुल गांधी पाकिस्तान के एजेंडा पर भारत में काम कर रहे हैं। ये नए जिन्ना का प्रोजेक्ट हिंदुस्तान में नहीं चलेगा। जनता एक होगी और पाकिस्तानी एजेंडे को फेल करेगी। आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्घू ने कटिहार में मंगलवार को एक चुनावी सभा में मुस्लिम समुदाय को एकजुट होकर मतदान करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि मुसलमान अगर एकजुट होकर वोट करेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सलट (हार) जाएगा। इस बार के चुनाव में ऐसा सिक्सर मारो कि मोदी बाउंड्री के पार चला जाए।

माढा से PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना— AC कमरों में बैठे लोगों को नहीं मालूम धरती की सच्चाई

इस बयान को लेकर सिद्घू के खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का एक मामला दर्ज कराया गया है। कांग्रेस के नेता पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बारसोई में चुनावी सभा के दौरान विवादित बयान दिया है। राज्य निर्वाचन आयोग ने भी सिद्घू के भाषण की रिकॉर्डिंग कटिहार जिला प्रशासन से मांगी है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned