महाराष्ट्र में पीएम मोदी का पिछड़ा कार्ड- 'चौकीदारों को चोर कह रही कांग्रेस'

महाराष्ट्र में पीएम मोदी का पिछड़ा कार्ड- 'चौकीदारों को चोर कह रही कांग्रेस'

Mohit sharma | Publish: Apr, 17 2019 11:20:58 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 03:17:25 PM (IST) राजनीति

  • PM मोदी महाराष्ट्र के माढा में जनसभा को संबोधित किया।
  • पीएम ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर साधा निशाना।
  • गृह राज्य गुजरात में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे मोदी।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र के माढा में जनसभा को संबोधित किया।। इस दौरान प्रधानमंत्री के निशाने पर कांग्रेस रही। उन्होंने कहा कि जो लोग दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठकर कयास लगाते हैं उन लोगों को धरती की सच्चाई पता ही नहीं है। शरद यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शरद यादव बड़े खिलाड़ी हैं। वो हवा का रुख जान लेते हैं। यही वजह है कि वह पहले से पहले ही मैदान छोड़ गए।

भारत में TikTok की डाउनलोडिंग पर रोक, एप्पल और गूगल प्ले स्टोर ने भी हटाया

 

'बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता होना जरूरी'

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में तुफान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि तूफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है। किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है। उन्होंने अफसरों पीड़ितों को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाने को कहा है। पीएम ने तूफान में जान गंवाने वालों के परिजनों को सांत्वाना भी दी। उन्होंने देश की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया, उसने मुझे ऐसी ताकत दी जिससे में बड़े से बड़े फैसला ले पाया, और गरीबों के कल्याण के लिए भी में कई फैसले ले पाया। भारत को 21वीं सदी में नई ऊंचाई पर पहुंचाने में केंद्र में ऐसी ही मजबूत सरकार चाहिए। इतना बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता होना जरूरी है।

अहमदाबाद से सिद्धू का बयान- 'डंके की चोट पर कहता हूं PM मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं'

 

कालेधन और भ्रष्टाचार पर किया सीधा वार

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह बहुत समय के बाद ऐसा चुनाव देख रहे हैं, जिसमें देश की जनता सरकार को फिर से वापस लाने के लिए खुद ही जुट गई है। लोग अपना पैसा खर्च कर रही है और घर-घर जाकर मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। भष्ट्राचार पर बोलते हुए पीएम मोदी देशवासियों के सहयोग से उन्होंने कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया है। हजारों करोड़ रुपए का कर्ज लेने वालों से पैसे वसूला है। जनता के समर्थन से ही 3.50 लाख से ज्यादा फर्जी कम्पनियों को एक झटके में बंद कर दिया गया।

बिहार: सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह का पलटवार, पाक एजेंडे पर काम कर रहे राहुल गांधी

नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए

उन्होंने कहा कि पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी। इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है। कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा और जब सारे चौकीदार मैदान में आएं, हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया। अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं।



  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम—
  2. सुबह 10.45 बजे जनसभा
    माढा, महाराष्ट्र
  3. दोपहर 2.35 बजे जनसभा
    हिम्मतनगर, गुजरात
  4. शाम 4.30 बजे जनसभा
    सुरेंद्रनगर, गुजरात
  5. शाम 6.20 बजे
    आणंद, गुजरात

कनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री ओडिशा के चुनावी दौरे पर थे। उन्होंने भुवनेश्वर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस रही। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी अपनी विश्वसनीयता और जनता का भरोसा खो चुकी हैं। मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं। वे देश की जनता का भरोसा खो चुके हैं।" उन्होंने कहा कि लोग आज मानने लगे हैं कि दिल्ली में पहली बार इस तरह की सरकार दिल्ली में बनी है, जो देश के विकास के लिए गंभीरता से काम मर रही है।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned