scriptमानेसर के 5 सितारा होटल में शिफ्ट हुए बीजेपी विधायक, कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ को सपने देखने दें | BJP MLA shifted to Manesar's five-star hotel Kailash Vijayvargiya said let Kamalanath dream | Patrika News

मानेसर के 5 सितारा होटल में शिफ्ट हुए बीजेपी विधायक, कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ को सपने देखने दें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2020 06:44:38 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी विधायक बीती रात 1 बजे पांच सितारा होटल में शिफ्ट हुए
हरियाणा पुलिस ने होटल के आसपास बढाई सुरक्षा
इस्तीफा देने वालों में कमलनाथ सरकार के 6 मंत्री भी शामिल

hotel.jpg
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायकों को देर रात हरियाणा स्थित मानेसर के एक पांच सितारा होटल में शिफ्ट कर दिया। दूसरी तरफ हरियाणा पुलिस ने होटल के चारों ओर सुरक्षा का सख्त पहरा लगा दिया है। होटल से पांच किलोमीटर दूर मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी गई है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस ने खुफिया रिपोर्ट हासिल करने के लिए ब्प्क् को भी लगा दिया है।

मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक 22 विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद बीजेपी के 105 विधायकों को विमान से देर रात दिल्ली भेज दिया। बीजेपी विधायक मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात 1 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे।दिल्ली एयरपोर्ट से सभी विधायकों को गुरुग्राम के मानेसर स्थित एक पांच सितारा होटल में शिफ्ट कर दिया गया। विधायकों के साथ कैलाश विजवर्गीय और अनिल जैन भी मौजूद रहे। गुरुग्राम पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रिजाॅर्ट से 5 किलोमीटर दूर मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी है।
क्या है नियम-193, जिसके तहत दिल्ली दंगे पर आज होगी लोकसभा में चर्चा?

bjp_mla_1.jpeg
मध्य प्रदेश से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कहा किश्रणनीति बताने की थोड़ी होती । दिल्ली दर्शन के लिए आए हैं। फेस्टिवल मूड में आए हैं। देखिए, जो भी होगा आपको सूचना मिल जाएगी। कुछ भी बताना उचित नहीं है। कमलनाथ जी को सपने देखने दीजिए। उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।
इस्तीफा देने वाले विधायक
कांग्रेस के इस्तीफा देने वाले 22 विधायकों में से 6 कामलनाथ सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इस्तीफा देने वाले विधायकों में रघुराज कंसाना, कमलेश जाटव,रक्षा संत्राव, जजपाल सिंह जज्जी,सुरेश धाकड़, ओपी एस भदौरिया, रणवीर जाटव, गिरराज दंडोतिया, जसवंत जाटव, हरदीप डंग, मुन्ना लाल गोयल, ब्रिजेंद्र यादव, दत्तिगांव से राजवर्धन सिंह, एंदल सिंह कंसान और मनोज चैधरी शामिल हैं।
कुछ दिन पहले बेंगलुरु से लौटे बिसाहूलाल साहू ने भी कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी खेमे में आ गए हैं। इस्तीफा देने वालों में इमरती देवी, प्रभुराम चैधरी, तुलसी सिलावट, महेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रद्युम्न सिंह तोमर और गोविंद राजपूत कमलनाथ सरकार में मंत्री हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो